किंग चार्ल्स के ताजपोशी में Kate Middleton का शाही अंदाज, टियारा और ऑल व्हाइट गाउन में लगी बेहद हसीन

punjabkesari.in Monday, May 08, 2023 - 12:49 PM (IST)

किंग चार्ल्स III और रानी कैमिला का ताजपोशी आखिरकार वेस्टमिंस्टर एब्बे में शानिवार के दिन किया गया। वैसे तो महारानी एलिजाबेथ की मौत के तुरंत बाद 74 वर्षीय चार्ल्स  को सिंहासन पर बिठा दिया गया था, लेकिन औपचारिक रूप से उनकी  ताजपोशी 6 मई को की गई। इस मौके पर काफी बड़ा इवेंट किया गया, जिसमें  दुनिया भर से कई सारे जानी-मानी हस्तियां यहां पहुंची । इनमें वेल्स के राजकुमार और राजकुमारी भी शामिल थे। प्रिंस विलियम और केट मिडलटन ने इस इवेंट में अपने बच्चों के साथ भाग लिया। 

केट ने हमेशा अपने रॉयल फैशन से सब को प्रभावित किया है और इस बार भी कुछ अलग नहीं था। अपने ससुर के ताजपोशी  के मौके पर केट ने शाही रेशम क्रेप से बना अलेक्जेंडर मैकक्वीन का गाउन पहना था। बता दें कि केट की ड्रेस में सिल्वर बुलियन और गुलाब, थीस्ल, डैफोडिल और शेमरॉक मोटिफ के साथ जटिल थ्रेडवर्क कढ़ाई थी। उन्होंने राजकुमारी डायना के डायमंड ईयररिंग्स के साथ अपना लुक कंप्लीट किया। 

वहीं  केट ने अपने बालों का एक नीट बन बनाया और जेस कोललेट x अलेक्जेंडर मैकक्वीन टियारा (Jess Collett x Alexander McQueen tiara) के साथ एक्सेसराइज़ किया। इस खूबसूरत टियारा में सिल्वर बुलियन, क्रिस्टल और सिल्वर थ्रेड वर्क और थ्री-डायमेंशनल लीफ एम्ब्रॉएडरी थी। इसके अलावा राजकुमारी शर्लोट ने भी ने भी अलेक्जेंडर मैकक्वीन की आइवरी सिल्क क्रेप ड्रेस पहनी थी। इसमें एक केप भी था और राजकुमारी ने जेस कोललेट x अलेक्जेंडर मैकक्वीन हेडपीस भी पहना था। उनका लुक भी काफी हद तक केट से मिलता-जुलता था।


Content Editor

Charanjeet Kaur