शाही बहू 'केट मिडलटन' एक नहीं कई बार कर चुकी हैं कपड़े रिपीट

punjabkesari.in Wednesday, Aug 26, 2020 - 12:04 PM (IST)

ब्रिटेन की शाही परिवार की बहुओं का फैशन भी किसी सेलिब्रिटी से कम नहीं है। केट मिडलटन की बात करें तो यह वह अपने फैशन स्टाइल को लेकर हमेशा ही सुर्खियों में रहती हैं। उनकी फैशन सेंस सिर्फ सेलिब्रिटी ही नहीं बल्कि आम लड़कियों को भी खूब इंस्पायर्ड करती है।

बात अगर कपड़े रिपीट करने की हो तो केट उससे भी नहीं कतराती। वह एक बार नहीं बल्कि बार अपने कपड़ों को रिपीट कर चुकी हैं। अगर आप भी केट मिडलटन की तरह रॉयल दिखने की शौकीन हैं तो उनके ड्रेसिंग सेंस को फॉलो कर सकती हैं। 

भारतीय डिजाइनर सलोनी द्वारा तैयार की गई हाई कॉलर मैरी इल्यूजन डॉट ड्रेस में केट काफी खूबसूरत लग रही हैं लेकिन क्या आप जानते हैं कि केट अपनी इस ड्रेस को भी कई बार रिपीट कर चुकी हैं।

केट ऑफ-शोल्डर अलेक्जेंडर मैक्वीन के गाउन को भी दो बार वियर कर चुकी हैं।

ऑलिव-ग्रीन बेउल्लाह लंदन मिडी ड्रेस में केट।

कैट ने एक इवेंट में करीब 8 साल ड्रेस रिपीट की। उन्होंने 8 साल पहले पहनी हुई व्हाइट और गोल्डन ड्रेस वियर की। इससे पहले भी वह प्रिंस हैरी की शादी में रिपीट ड्रेस में नजर आईं थी बता दें कि फैशन डेटा के हिसाब से कैट ने अबतक 70 बार अपनी ड्रेस रिपीट कर चुकी हैं।

वह अपनी कई ड्रेसेज को बिना हिचकिचाहट के कॉन्फिडेंट्स से रिपीट करती हैं, जिसमें कोई बुरी बात भी नहीं है।

अगर आप अपनी कोई ड्रेस दोबारा पहनने से करतराती हैं तो केट को देख अपनी हिचकिचाहट छोड़ दें और अपनी अलमारी में टंगे पुराने कपड़ों को नयीा टच देकर पहनें।

Content Writer

Anjali Rajput