2023 Shoe Trend: केट मिडलटन और अमल क्लूनी के पास है फुटवियर का शानदार कलेक्शन

punjabkesari.in Wednesday, Jul 12, 2023 - 01:52 PM (IST)

वो जमाना और था जब लोग सिर्फ महंगे कपड़ों और ज्वेलरी पर ही ज्यादा ध्यान देते हैं। अब तो इनके साथ- साथ जूतों को लेकर भी खूब पैसा लगाया जाता है। मार्की में जूते अलग-अलग प्राइस रेंज में आते हैं, यह इन दिनों सोशल स्टेटस का भी  प्रतीक बन चुके हैं। तभी तो हमारे चहेते  स्टार्स महंगे जूते पहनना पसंद करते हैं। 


अमल क्लूनी, केट मिडलटन और मार्था स्टीवर्ट जैसी हस्तियों के पास फुटवियर का भारी- भरकम कलेक्शन है।कुछ जूते उनकी सिग्नेचर शैली का हिस्सा भी रह चुके हैं। इनके द्वारा पहने गए 2023 के सबसे बोल्ड जूते अमेज़ॅन प्राइम डे के लिए बिक्री पर हैं। यानी की अपनी खूबसूरती पर चार चांद लगाने के लिए आप इसे अपने फैशन का हिस्सा बना सकते हैं।


दरअसल इस गर्मी में सोने, चांदी और लगभग हर रंग की चमक वाले चमकदार नए जूते आपके लुक को गले स्तर पर ले जाने के लिए तैयार हैं। पिछले कुछ समय से सेलेब्स अपने वॉर्डरोब को मैटेलिक मेकओवर दे रहे हैं, जैसा कि लिज़ो के बेहद गैर-उबाऊ प्री-मेट गाला लुक, मार्था स्टीवर्ट के साहसी प्लेटफ़ॉर्म सैंडल, अमल क्लूनी के सेक्सी गोल्ड पंप और यहां तक कि केट मिडलटन के चमकदार सैंडल


लाइटवेट, सॉफ्ट और बेहतरीन डिजाइन वाली यह High Heels आपके कैजुअल लुक को और ज्यादा अट्रैक्टिव बनाने का काम करती हैं। इस बार आप किसी पार्टी के लिए काले सैंडल को छोड़कर इस पर भरोसा कर सकती हैं। 


 केट मिडलटन के कलेक्शन की बात करें तो बो-टॉप फुटवियर डचेस ऑफ ससेक्स का लंबे समय से पसंदीदा रहा है। उनके पास काले और नग्न साबर दोनों प्रकार के जोड़े हैं। इस फुटवियर की खास बात यह है कि ये किसी भी आउटफिट के साथ चल जाते हैं। 
 

Content Writer

vasudha