गर्मियों में होठों का रखना है खास ख्याल तो ये नया Lip Balm है एकदम परफेक्ट

punjabkesari.in Thursday, Jul 06, 2023 - 10:12 AM (IST)

बढ़ते प्रदूषण और खराब लाइफस्टाइल के कारण इस मौसम में हमारी त्वचा बेजान और रूखी हो जाती है। सबसे ज्यादा हम परेशान होते हैं अपने होठों के कारण, क्योंकि यहां की  त्‍वचा शरीर के अन्‍य जगहों की स्किन की तुलना में अधिक डेलिकेट और कोमल होती है। अगर आप भी कई तरह के प्रोडक्ट और नुस्खों को ट्राई कर- कर परेशान हो गई हैं तो केट हडसन-वॉर्न ब्रांड के ये नए लिप बाम पर भरोसा कर सकते हैं।

केजेर वीज़ बिल्डेबल टिंटेड लिप बाम एक अल्ट्रा-हाइड्रेटिंग, लिप-स्मूथिंग बाम है जो आपके होंठों को  बेहतर रंग प्रदान करता है। यह जामुन, गुलाबी और हल्के स्पष्ट रंग सहित छह रंगों में उपलब्ध  है। दैनिक उपयोग के लिए  एक ही स्वाइप से काम चल जाता है, लेकिन अगर आपको बोल्ड रंग पसंद हैं तो यहां आपको बहुम कुछ मिल जाएगा।


ये बाम आपकी खूबसूरत बढ़ाने के साथ- साथ लिप्स को भी हाइड्रेट रखते हैं। इस मौसम में तेज धूप और गर्म हवाओं से होठ ड्राई होने लगते हैं और फटने लगते हैं। बताया जा रहा है कि ये लिप बाम झुर्रियों और महीन रेखाओं को कम करता है, यह शुष्क, मुरझाई त्वचा के लिए एकदम सही समाधान बन जाता है।

होठों का खास ध्यान रखने के लिए इसमें गुलाब के तेल और जैतून के तेल का इस्तेमाल किया गया है। ब्रांड के स्वच्छ-केंद्रित फ़ॉर्मूले के अनुरूप सभी सामग्रियां, प्रमाणित जैविक हैं। अपने होठों को मुलायम  और खूबसूरत बनाने के लिए , केजेर वीज़ से नया अल्ट्रा-फ्लैटरिंग, बिल्डेबल टिंटेड लिप बाम खरीदें। यह निश्चित रूप से आपकी गर्मियों की पसंदीदा चीज़ बन जाएगी।

Content Writer

vasudha