''ये वही लड़की है ना जिसे वॉचमैन ने बाहर निकाला था...'', कश्मीरा शाह ने उड़ाया उर्फी का मजाक

punjabkesari.in Saturday, Apr 02, 2022 - 04:18 PM (IST)

बिग बॉस फेम उर्फी जावेद और कश्मीरा शाह के बीच की कैट फाइट बढ़ती ही जा रही है। कश्मीरा ने उर्फी के फैशन का मजाक उड़ाया था और बीते दिन उर्फी ने कश्मीरा की बात का जवाब दिया था। उर्फी की बातें सुन अब कश्मीर ने उर्फी का मजाक उड़ाया।

कश्मीरा ने उड़ाया उर्फी का मजाक

दरअसल, सोशल मीडिया पर एक वीडियो खूब वायरल हो रहा है जिसमें कश्मीरा उर्फी का बातों ही बातों में मजाक उड़ाते दिखाई दे रही है। वीडियो में कशमीरा कह रही है , 'मैं उर्फी जावेद को जानती हूं. क्योंकि मुझे लगता है कि वो इंस्टाग्राम पर बहुत फेमस है. ये वही लड़की है ना जिसे उस दिन वॉचमैन ने निकाला था. नहीं, नहीं, माफ कीजिए... रोड पर खड़े होने से मना किया था. इसीलिए मैं, बेटी बचाओ, बेटी पढ़ाओ बोलती रहती हूं. एजुकेटेड होतीं तो उन्हें ये भी पता होता कि मैं कौन हूं. मुझे ये सब करने की जरूरत नहीं है. जो भी हो, ऑल द बेस्ट.'

 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 

A post shared by Kashmera’s Kloset (@klosetbykash)

उर्फी को मेरा मैसेज देनाः कश्मीरा

आगे कश्मीरा कहती हैं, 'उर्फी को और एक मैसेज देना मेरी तरफ से कि एयरपोर्ट पर टिकट लेकर जाया करे. ये ठीक नहीं लगता है कि वहां जाकर फोटो खिंचवाओ और गाड़ी में बैठकर चले जाओ. हालांकि वो अपनी जगह पर ठीक हैं, क्योंकि भारत में बहुत से लोगों के पास फोन नहीं है, इंस्टाग्राम तो छोड़ो. वो भी मुझे जानते हैं.'आखिर में कश्मीरा कहता है कि असल में रानी मुखर्जी भी इंस्टाग्राम पर नहीं हैं. वो भी फेमस नहीं हैं क्या?

 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 

A post shared by Urrfii (@urf7i)

चलिए अब आपको है कि कश्मीरा और उर्फी के बीच लड़ाई शुरू कैसे हुई। दरअसल, सुजैन खान की बहन फराह खान ने उर्फी के कपड़ों को घटिया कहा था। इस पर रिएक्शन देते हुए कश्मीरा ने एक इंटरव्यू में कहा था कि वो उन लोगों के बारे में बात नहीं करना चाहतीं, जो केवल इंस्टाग्राम पर प्रसिद्ध हैं और जिनके पास कोई काम नहीं है। कश्मीरा की इन बातों को सुन उर्फी आग बबूला हो गई और कल उन्होंने कश्मीरा को कैमरे के सामने ही भला-बुरा कहा। क्या कहा उर्फी ने आप खुद ही सुन लें।

Content Writer

Priya dhir