बुरी बहू के टैग पर तिलमिलाईं Kashmera का पलटवार, Sunita को कहा 'क्रूर सास'

punjabkesari.in Thursday, Sep 30, 2021 - 03:34 PM (IST)

सुपरस्टार गोविंदा और कृष्णा अभिषेक के परिवार के बीच का विवाद किसी से छिपा नहीं है। जहां गोविंदा इस मामले में चुप्पी साधे बैठे हैं तो वहीं उनकी पत्नी   सुनीता आहूजा एक के बाद एक बयान दे रही हैं। हाल ही में तो उन्होंने कृष्णा की पत्नी कश्मीरा शाह को बुरी बहू तक कहा डाला था। अब कश्मीरा ने इसका जवाब देते हुए उन्हे  'क्रूर सास' कह दिया। 


कश्मीरा ने एक ट्वीट के जरिए अपनी भडास निकालते हुए लिखा- 'एक वर्क ट्रीप की वजह से घर से बाहर थी, अभी ही लौटी हूं और देख रही हूं कि किस तरह से हमारे परिवार के झगड़े पर लोग हाथ धो रहे हैं, एक बयान पढ़ते हुए मेरे बेटे ने मुझसे पूछा कि एक खराब बहू क्या है? मैंने जवाब दिया "एक जिसे एक क्रूर सास मिली" इसके साथ उन्होंने हैशटैग #checkmate का भी इस्तेमाल किया है।


कश्मीरा का ये ट्वीट ने एक बार फिर चर्चाओं का बाजार गर्म कर दिया है। याद हो कि सुनीता ने एक  इंटरव्यू में कहा था कि- सच बात तो ये है कि घर में तनाव तभी से ही शुरू हुआ जब हम घर में एक खराब बहू को लेकर आए थे। उन्होंने कहा था कि एक मां की तरह प्यार देने के बावजूद ये लोग ऐसा बुरा बर्ताव कर रहे हैं। 

इससे पहले जब गोविंदा पत्नी के साथ द कपिल शर्मा शो में पहुंचे थे तो इसी बीच कृष्णा अभिषेक ने एक इंटरव्यू में कहा था- मुझे लगता है कि दोनों फैमिली एक स्टेज शेयर नहीं करना चाहती। हालांकि, इस बारे में गोविंदा ने कोई रिएक्शन नहीं दिया लेकिन सुनीता ने कमेंट किया। 

Content Writer

vasudha