Karwa Chauth: पार्टनर संग रोमांटिक वेकेशन के लिए बेस्ट रहेंगी ये जगह

punjabkesari.in Saturday, Oct 23, 2021 - 05:55 PM (IST)

देशभर में 24 अक्तूबर को करवाचौथ का त्योहार मनाया जाएगा। इस दिन महिलाएं अपने पति के लिए दिनभर भूखी-प्यासी रहकर व्रत रखती है। ऐसे में कई पति पत्नी को अलग-अलग गिफ्ट देकर उन्हें स्पेशल फील करवाते हैं। ऐसे में आप चाहे तो पत्नी को कही घूमने ले जा सकते हैं। ऐसे में वे आपका सरप्राइज देकर बेहद खुश होगी। साथ ही यह करवा चौथ उनके लिए यादगार हो जाएगा। चलिए जानते हैं आप अपनी वाइफ के साथ कहां घूमने जा सकते हैं...

माउंट आबू

अगर आप राजस्थान या इसके करीब रहते हैं तो माउंड आबू घूमने जाना बेस्ट ऑप्शन है। यह पहाड़ों, चारों ओर हरियाली से भरा एक खूबसूरत हिल स्टेशन है। यहां पर जाकर आपकी सारी थकान व टेंशन दूर हो जाएगी। आप पार्टनर के साथ क्वालिटी टाइम बीता पाएंगे।

शिमला

अगर आपकी पत्नी को पहाड़ व हरियाली पसंद है तो आप उन्हें करवाचौथ पर गिफ्ट के तौर पर शिमला घूमाने ले जा सकते हैं। यहां पर आप पार्टनर के साथ रोमांटिक पलों को एन्जॉय कर सकते हैं।

केरल

अगर आप प्राकृतिक नजारों को देखने के शौकीन है तो आपके लिए केरल बेस्ट रहेगा। यहां पर आप अपनी पत्नी के साथ क्वालिटी टाइम बीत सकते हैं। केरल में आप पार्टनर के साथ रोमांटिक पलों को एन्जॉय कर सकती है। केरल में आप हाउस बोट में घूमते हुए नेचर की ब्यूटी देख सकते हैं।

मनाली

अगर आप दिल्ली या इसके कहीं पास रहते हैं तो आप मनाही घूमने का प्लान कर सकते हैं। यहां पर आप वाइफ के साथ प्राकृतिक नजारों को देखने का मजा उठा सकते हैं। इसके अलावा चारों ओर हरियाली से भरे इस हिल स्टेशन में आप फोटो क्लिक करवाने का भी लुत्फ उठा सकते हैं।

Content Writer

neetu