Kartik Aryan ने तोड़ी सारा अली खान से डेटिंग की खबरों को लेकर चुप्पी, कहा-, ''मेरे लिए...''

punjabkesari.in Sunday, Feb 19, 2023 - 02:02 PM (IST)

कार्तिक आर्यन शुरुआत से ही फिल्मों के साथ अपनी पर्सनल लाइफ के लिए सुर्खियों में बने रहे हैं। हाल में जब वह अपनी फिल्म शहजादा के प्रमोशन के लिए राजस्थान में थे, तो पता चला कि वेलेंटाइन के मौसम में सारा अली खान भी वहीं थी। दोनों की मुलाकात हुई, लेकिन बीते कुछ समय में कार्तिक का नाम कृति के सैनन के साथ भी जुड़ा। कृति शहजादा में कार्तिक की हीरोइन हैं।  वह पहले भी कार्तिक के साथ फिल्म कर चुकी हैं। ऐसे में फैन्स और मीडिया लगातार जानना चाहते रहे हैं कि क्या कार्तिक ने पहले सारा और फिर कृति को डेट किया। कृति का नाम बीते कुछ समय से साउथ के स्टार प्रभास से भी जुड़ता रहा है। कार्तिक ने अब सारा और कृति से जुड़े सवालों का जवाब दिया है....

PunjabKesari

कोई एक नाम लो
हाल ही में एक मीडिया साक्षात्कार में कार्तिक से पूछा गया कि क्या उन्होंने सारा को डेट किया है, तो उन्होंने चेहरे पर मुस्कान के साथ इस प्रश्न को नकार दिया। यही सवाल जब कृति के बारे में पूछा गया तो उन्होंने उसी अंदाज में कहा- 'नहीं'।  इसके बाद कार्तिक को अनन्या पांडे, सारा और कृति में से किसी एक को चुनने को कहा गया।  उनसे कहा गया कि तीनों में सबसे ज्यादा आकर्षक कौन है?  तब उन्होंने कहा कि 'ये सभी मेरी को-स्टार रह चुकी हैं।  मेरे लिए तीनों अपने-अपने जोन में आकर्षक हैं'। लगातार यह चर्चा रही है कि इम्तियाज अली की लव आज कल 2 की शूटिंग के समय सारा और कार्तिक नजदीक आ गए थे। मगर फिल्म के रिलीज होने और बॉक्स ऑफिस पर फ्लॉप होने के बाद दोनों अलग हो गए।

PunjabKesari

बप्पा का आशीर्वाद

कार्तिक शुक्रवार को रिलीज हुई फिल्म शहजादा की वीकेंड परफॉरमेंस रिपोर्ट का इंतजार कर रहे हैं।  शहजादा में कार्तिक के काम की तो तारीफ हो रही है, मगर फिल्म में दर्शकों और समीक्षकों को कोई खास बात नजर नहीं आ रही है। रोहित धवन निर्देशित यह फिल्म अल्लू अर्जुन स्टारर अला वैकुंठपुरमुलु का आधिकारिक रीमेक है। कार्तिक अपनी फिल्म की रिलीज होने से पहले हमेशा मुंबई के सिद्धिविनायक मंदिर में आशीर्वाद लेने जाते हैं।  इस बार भी वह गए थे।  उन्होंने इंस्टाग्राम पर भगवान गणेश से आशीर्वाद मांगते हुए एक तस्वीर भी पोस्ट की। 

PunjabKesari


सबसे ज्यादा पढ़े गए

Content Editor

Charanjeet Kaur

Recommended News

Related News

static