कार्तिक ने एयरपोर्ट पर पकड़े दीपिका के पैर और फिर करने लगे डांस

punjabkesari.in Sunday, Dec 01, 2019 - 06:42 PM (IST)

दीपिका पादुकोण अपने सोशल मीडिया पर आए दिन अपने फोटो और स्टोरी शेयर करती रहती है। हाल ही में बॉलीवुड एक्टर कार्तिक आर्यन के लिए उन्होंने स्टोरी डाली। स्टोरी में उन्होंने कार्तिक से उनकी फिल्म पति, पत्नी और वो के पार्टी सॉन्ग धीमे-धीमे के स्टेप सीखाने को कहा ताकि वह वह धीमे-धीमे चैलेंज का हिस्सा बना सकें। बता दें इस समय जितना धीमे-धीमे सांग सोशल मीडिया पर धूम मचा रहा है उतना ही इस सांग का चैलेंज #धीमे-धीमे काफी वायरल हो रहा है। काफी लोग इस चैलेंज का हिस्सा बन रहे है और दीपिका भी इसका हिस्सा बनी। 

 

दीपिका की यह रिक्वेस्ट बहुत ही जल्द सोशल मीडिया पर वायरल हुई और कार्तिक ने दीपिका को इसका जवाब देते हुए कहा कि, जरुर आप बहुत ही जल्द इसके स्टेप सीख लेगीं।

 

दीपिका की इस रिक्वेस्ट को पूरा करते हुए दीपिका को डांस स्टेप सिखाए। दीपिका और कार्तिक मुंबई एयरपोर्ट पर स्पॉट हुए उस समय दीपिका ने एक बार फिर डांस स्टेप सिखाने की रिक्वेस्ट की। 

 


तब कार्ति ने ब्लूटूथ स्पीकर मंगवाए और गाने पर स्टेप सिखाने लगे। शुरु जब दीपिका डांस सीख नहीं पा रही थी तो कार्तिक ने उनके पैर पकड़कर पैरों के मूवमेंट सिखाए। उसके कुछ समय बाद दीपिका और कार्तिक धीमे-धीमे गाने पर थिरकते नजर आए।


 

Content Writer

khushboo aggarwal