शाहरुख की Red Chillies से अलग हुए कार्तिक, कहीं करण जौहर तो नहीं इसकी वजह!

punjabkesari.in Friday, May 28, 2021 - 11:49 AM (IST)

बीते कुछ दिनों से बाॅलीवुड एक्टर कार्तिक आर्यन सुर्खियों में बने हुए हैं। पहले करण जौहर ने कार्तिक को अपने प्रोडक्शन में बनने वाली फिल्म 'दोस्ताना 2' से बाहर कर दिया था। वहीं अब खबर सामने आई है कि बाॅलीवुड किंग खान यानि शाहरुख खान की 'रेड चिलीज' से भी कार्तिक बाहर हो गए हैं। इसके पीछे की वजह क्रिएटिव दिक्कत और स्क्रिप्ट पसंद न आना बताया जा रहा है। 

साइनिंग अमाउंट भी किया वापिस

खबरों के मुताबिक 'रेड चिलीज एंटरटेनमेंट' और कार्तिक आर्यन के बीच में लंबी बातचीत हुई। जिसके बाद कंपनी ने आपसी सहमति से कार्तिक के इस प्रोजेक्ट के अलग होने की मंजूरी दे दी। कहा जा रहा है कि कार्तिक ने कंपनी को अपना साइनिंग अमाउंट भी वापिस दे दिया है। कार्तिक ने फिल्म की स्क्रिप्ट पसंद नहीं आने और क्रिएटिव दिक्कतों के चलते खुद को फिल्म से बाहर कर लिया है। 

फिल्म की स्क्रिप्ट से खुश नहीं थे कार्तिक

एक वेबसाइट के रिपोर्ट के मुताबिक कार्तिक क्रिएटिव डिफरेंस के चलते पिछले 15 दिनों से डायरेक्टर अडय बहल की फिल्म की स्क्रिप्ट से खुश नहीं थे। बताया जा रहा है कि यह एक लव स्टोरी फिल्म है जिसमें कार्तिक के साथ कैटरीना कैफ को रीज रोल में कास्ट किया गया था। मीडिया रिपोर्ट्स के मुताबिक कार्तिक को लगता है कि कैटरीना फिल्म में उनसे बड़ी लगेंगी। जिस वजह से एक्टर ने फिल्म करने से मना कर दिया। फिलहाल इस मामले में प्रोडक्शन हाउस से कोई ऑफिशयल अनाउंसमेट नहीं हुई है और न ही कार्तिक ने कोई बयान दिया है। 

वहीं कार्तिक के इस फिल्म से बाहर होने के बाद यह भी सवाल खड़े हो रहे हैं कि कहीं इसके पीछे की वजह करण जौहर तो नहीं। हर कोई इस बात से वाकिफ हैं कि करण जौहर की फिल्म 'दोस्ताना 2' में कार्तिक नजर आने वाले थे। फिल्म की शूटिंग भी शूरू हो गई थी लेकिन फिर कार्तिक के फिल्म का हिस्सा ना होने की खबर सामने आई। वहीं करण और शाहरुख खान काफी अच्छे दोस्त हैं तो इसलिए इसके पीछे की एक वजह करण को माना जा रहा है। 

Content Writer

Bhawna sharma