कंगना की सुरक्षा करेगी करणी सेना, शिवसेना का फूंका पूतला

punjabkesari.in Tuesday, Sep 08, 2020 - 10:30 AM (IST)

सुशांत केस में कंगना रनौत बेबाक होकर बोल रही हैं। इस केस में ड्रग एंगल सामने आने के बाद से ही कंगना के निशाने पर हर कोई आ रहा है। वह कितनी बार कह चुकी हैं कि वह इस इंडस्ट्री को लेकर कईं खुलासे करना चाहती हैं। जिसके बाद कंगना को संजय राउत ने मुंबई ना आने की धमकी दी थी। 

करणी सेना ने किया कंगना का सपोर्ट

वहीं हाल ही में केंद्र सरकार ने कंगना रनौत को Y श्रेणी की सुरक्षा प्रदान की है। मनाली में भी कंगना के घर पर प्रदेश सरकार ने सुरक्षा जवान तैनात किए हैं। वहीं अब करणी सेना ने भी कंगना का समर्थन किया है। मिली जानकारी के मुताबिक करणी सेना का कहना है कि जब कंगना मुंबई आएंगी तो उन्हें वह एयपोर्ट से सुरक्षित उनके घर ले जाएगी। 

शिवसेना के खिलाफ प्रदर्शन

खबरों की मानें तो करणी सेना के सदस्य जीवन सोलंकी ने कहा कि कंगना के समर्थन में 9 सितंबर को करणी सेना एयरपोर्ट पर मौजूद होगी। करणी सेना के सदस्य सुरक्षित एक्ट्रेस को उनके घर लेकर जाएंगे। उन्होंने कहा कि कंगना की सुरक्षा की जिम्मेदारी करणी सेना ने ली है। वहीं जम्मू में करणी सेना ने शिवसेना के खिलाफ प्रदर्शन कर महाराष्ट्र सरकार और संजय राउत पर कड़ा एक्शन लेने की मांग की है।

गौरतलब है कि कंगना ने Y कैटिगरी की सुरक्षा मिलने पर केंद्र सरकार का शुक्रिया अदा किया था। इस खबर के बाद जहां फैंस ने कंगना के लिए खुशी जाहिर की वहीं महाराष्ट्र के होम मिनिस्टर अनिल देशमुख ने नाराजगी जाहिर की थी।

Content Writer

Bhawna sharma