करिश्मा की वजह से मेरे पापा तड़प-तड़प कर मर गए, रणधीर बोले- हम कपूर हैं, पैसों के लिए नहीं भागते...

punjabkesari.in Friday, Jun 25, 2021 - 06:24 PM (IST)

कपूर खानदान की बड़ी बेटी करिश्मा कपूर की पर्सनल लाइफ भी अपनी मां बबीता कपूर की तरह ट्रेजडी से भरी रही। शादी के बाद पति संजय कपूर ने उनकी जिंदगी नर्क बना दी थी जिसके बाद करिश्मा ने आरोप लगाया था कि संजय ने उनके फेम के लिए उनसे शादी की और प्रेग्नेंसी में संजय उन्हें टॉर्चर किया करते थे, सास भी बेटे का साथ देती थी, यहां तक की दोस्तों में उनका मौल भी लगाया जाता था।

बता दें कि संजय से शादी से पहले करिश्मा की सगाई बच्चन परिवार के बेटे अभिषेक बच्चन के साथ हुई थी लेकिन किसी वजह से यह सगाई टूट गई और करिश्मा की शादी संजय कपूर से हो गई। तलाक के बाद संजय ने अभिषेक और करिश्मा के रिश्ते पर कई इल्जाम लगाए थे। संजय इतने नाराज थे कि सबके सामने ही वह करिश्मा के ऊपर चिल्लाने लगे थे और कोर्ट में दावा किया कि करिश्मा ने उनसे पैसों के लिए शादी की थी। संजय कहा था कि लोलो की ये सोची समझी साजिश थी। करिश्मा अभिषेक बच्चन के साथ हुए अलगाव के दर्द से उबरने के लिए शादी की थीं।

उन्होंने तो यहां तक आरोप लगाया था कि करिश्मा ने समायरा और कियान को उनसे दूर रखा। बच्चों के दादा छह महीने तक उनसे मिलने के लिए तड़पते रहे और अंत में उनकी मौत हो गई। संजय का कहना था कि करिश्मा ने उनसे ज्यादा करियर को ज्यादा महत्व दिया। कई मिन्नतों के बाद भी वह दिल्ली आने से इंकार करती रहती थीं। 

बेटी के प्रति ऐसी बातें सुनकर पापा रणधीर कपूर इतने आगबबूला हो गए थे कि उन्होंने भरी मीडिया में बयान दिया और कहा-'वह कभी नहीं चाहते थे क‍ि करिश्‍मा और संजय की शादी हो। सभी हमारे खानदान के बारे में जानते हैं, हम कपूर हैं, हमें क‍िसी के पैसे के पीछे भागने की जरूरत नहीं है। हमारे पास स‍िर्फ पैसा ही नहीं है, बल्कि टैलेंट भी है जिससे हम उम्र भर कमा सकते हैं। संजय एक घटिया आदमी है, उसने अपनी पत्‍नी की कभी परवाह नहीं की, वह अपनी पत्नी की बेइज्जती कर रहा था और दूसरी औरत के साथ रह रहा था, पूरी दिल्ली जानती है कि वह कैसा आदमी है, मुझे इससे ज्यादा कुछ नहीं कहना।'

जानकारी के लिए बता दें कि करिश्मा ने 2003 में उद्योगपति संजय कपूर से शादी की थी और 2014 में तलाक की अर्जी डाली और साल 2016 में दोनों रजामंदी से अलग हो गए। तलाक के लिए संजय ने दोनों बच्चों के नाम 14 करोड़ रुपए का बांड किया था। करिश्मा के नाम खार स्थित मकान किया और करिश्मा ने एलिमनी के रूप में संजय से 7 करोड़ रुपए मांगे थे। तो इसलिए दोनों की राहे अलग हो गई। करिश्मा आजतक कुंवारी अपने पापा रणधीर कपूर के साथ रह रही है जबकि संजय ने तीसरी शादी भी कर ली।

Content Writer

Sunita Rajput