श्रद्धा- अंकिता के बाद  करिश्मा तन्ना भी बनेगी दुल्हन, लॉन्ग-टाइम बॉयफ्रेंड के साथ इस दिन करेगी शादी

punjabkesari.in Tuesday, Dec 14, 2021 - 03:43 PM (IST)

श्रद्धा आर्या- अंकिता लोखंडे के बाद टीवी एक्ट्रेस करिश्मा तन्ना भी सात फेरे लेने जा रही है। वह अगले साल वरुण बंगेरा से शादी के बंधन में बंधने जा रही हैं, इससे पहले उनकी सगाई की खबरें भी सामने आई थी।  वरुण से पहले करिश्मा को दो बार प्यार हुआ और दोनों बार उन्हें धोखा ही मिला।  
 


खबराें की मानें तो एक्ट्रेस  5 फरवरी को मुंबई में शादी करने जा रही हैं। 4 फरवरी को मेहंदी और संगीत समारोह का आयोजन होगा और शादी के दिन ही हल्दी लगेगी। वहीं  करिश्मा और वरुण इंडस्ट्री में अपने फ्रेंड और करीबी फैमिली मेंबर्स के लिए 6 फरवरी को एक ग्रैंड रिसेप्शन पार्टी भी करेंगे। 


कुछ दिनों पहले ही इन दोनों की सगाई की खबरें भी सामने आई थी।  करिश्मा ने अपने ऑफिशियल इंस्टाग्राम अकाउंट की स्टोरी पर एक केक के पीस की तस्वीर शेयर की थी, जिस पलेट पर केक रखा था उसमें ‘बधाई हो’ भी लिखा हुआ था। वहीं, दूसरी तरफ वरुण ने भी अपनी लेडीलव करिश्मा के साथ एक रोमांटिक तस्वीर शेयर की थी, जिसके बाद सगाई को लेकर चर्चाएं हुई थी।  

करिश्मा तन्ना और वरुण बंगेरा एक कॉमन फ्रेंड सुवेद लोहिया के जरिए मिले थे और तब से दोनों एक-दूसरे के साथ हैं। दोनों एक-दूसरे को डेट कर रहे हैं और एक साथ काफी समय बिता रहे हैं। वह अपने रिलेशिनशिप को लेकर सीरियस हैं और जल्द ही सात फेरे लेकर हमेशा- हमेशा के लिए एक दूसरे के होना चाहते हैं। 

Content Writer

vasudha