Latest Photoshoot: करिश्मा की ब्राइडल आउटफिट से लीजिए आइडिया

punjabkesari.in Saturday, Dec 08, 2018 - 10:31 AM (IST)

बॉलीवुड एक्ट्रेस करिश्मा कपूर यानी की हमारी लोलो लंबे समय से फिल्मी इंडस्ट्री से दूर है। मगर आज भी वह अपने स्टनिंग लुक को लेकर सुर्खियां बटौरती रहती हैं। भले ही करिश्मा की उम्र 44 साल हो चुकी है लेकिन ड्रेसिंग सेंस व खूबसूरती से उनकी उम्र का अंदाजा लगाना थोड़ा मुश्किल है।  

वेस्टर्न हो या ट्रेडीशनल वियर, करिश्मा का हर लुक लोगों को पसंद आता है। हाल ही में उन्होंने ब्राइड टुडे मैगजीन के कवर पेज के लिए फोटोशूट करवाया जिसमें करिश्मा ने हनीमून विशेष दिसंबर-जनवरी 2019 इशू के लिए डिजाइनर आउटफिट पहनें।

डिजाइनर रिद्धि मेहरा की आउटफिट में करिश्मा 

फोटोशूट में करिश्मा कपूर ने रिद्धि मेहरा द्वारा डिजाइन किए अलग-अलग आउटफ‍िट पहने, जिसमें उनका ब्राइडल लुक खूब जंच रहा था। आप भी हनीमून की शॉपिंग कर रही है तो करिश्मा की इन आउटफिट से आइडिया ले सकती हैं। 

पैस्टल ड्रेस में करिश्मा का स्टनिंग लुक 

इस दौरान भी करिश्मा कपूर ने रिद्धि मेहरा की पैस्टल कलर की आउटफिट पहनी जिसमें वह काफी खूबसूरत लग रही है। उन्होंने इम्ब्रॉयडर्ड शरारा पेंट के साथ रफ्फल स्टाइल क्रॉप ब्लाउज पहना है जो आपको काफी यूनिक लुक देगा। 

रेड प्रिंटेड लहंगे में करिश्मा 

करिश्मा का यह रेड कलर का प्रिंटेड लहंगा काफी लाइट वेट है जिसमें लड़कियां पहनकर कंफर्टेबल रह सकती है। अगर आप भी अपनी हनीमून शॉपिंग में लाइट वेट कपड़ों शामिल करना चाहती है तो इस तरह का लहंगा जरूर ट्राई करें। 

रेड रफ्फल स्लीव्स ड्रेस में करिश्मा

अपनी ब्राइडल शॉपिंग में रफ्फल स्लीव्स वाला ब्लाउज भी शामिल करें जिसे आप चाहे तो लहंगे या साड़ी के साथ पहन सकती हैं। 

Content Writer

Sunita Rajput