सबसे सुंदर बाराती बन भाई की शादी में पहुंची करिश्मा, दुल्हन को भी देखना भूल गए लोग

punjabkesari.in Sunday, Apr 17, 2022 - 09:36 AM (IST)

बॉलीवुड एक्ट्रेस करिश्मा कपूर ने भले ही पर्दे से दूरी बना रखी है लेकिन खूबसूरती के मामले में वह आज भी नई actress को पीछे छोड़ रही हैं। उनकी चार्मिंग फेस और ग्लैमर्स अंदाज का तो हर कोई दिवाना है। अब भाई रणबीर की शादी में उन्होंने एक बार फिर बता दिया है कि वह किसी से कम नहीं है।

यह कहना गलत नहीं होगा कि रणबीर आलिया की शादी में करिश्मा ने पूरी लाइमलाइट लूट ली। मल्टीकलर बॉर्डर वाली व्हाइट साड़ी में करिश्मा को जिसने देखा वह देखता ही रह गया। उन्होंने सह साड़ी मनीष मल्होत्रा के कलेक्शन से ही कैरी की थी।

इस वाइट कलर की ऑर्गेंजा साड़ी  में की गई फ्लोरल एंब्रॉइडरी देखने लायक थी। साड़ी के साथ रेड-ऑरेंज ब्लाउज करिश्मा  को रॉयल लुक दे रहा था। ब्लाउज की किनारी पर सिल्वर वर्क किया गया था।

सिल्वर हैवी वर्क वाली यह साड़ी में की गई एंब्रॉइडरी पर सिल्वर लेस और सीक्वेंस को ऐड किया गया था। बालों को बन के रूप में करिश्मा कपूर ने बांधा हुआ है और ऊपर से सिल्वर बीड्स बैंड लगाया है.

कानों में हैवी ईयररिंग्स और हाथ में गोल्डन कड़े उनकी खूबसूरती पर चार चांद लगा रहे थे। मेकअप के लिए उन्होंने ब्लैक कोहल्ड आईज, आई-ब्रोज, कॉन्टोर चीक्स, सॉफ्ट ब्राउन लिप्स, ब्लैक आई-शैडो को चुना था। भाई की शादी के लिए आप भी इस तरह का लुक Try कर सकती हैं।

Content Writer

vasudha