ननदों ने भाभी आलिया पर लुटाया खूब प्यार, देखें कपूर फैमिली के कुछ Happy Moments

punjabkesari.in Friday, Apr 15, 2022 - 12:18 PM (IST)

महेश भट्ट की लाडली आलिया भट्ट आखिरकार कपूर खानदान की बहू बन गई है। चुलबुली आलिया से रणबीर का परिवार कितना प्यार करता है यह तो हम कई बार देख चुके हैं।  शादी के दिन भी इस परिवार ने अपनी बहू पर प्यार लुटाने में कोई कमी नहीं छोड़ी। कपूर सिस्टर्स ने भी एक खास अंदाज में अपनी भाभी का स्वागत किया।

 करिश्मा ने एक फोटो शेयर कर लिखा- इस ख़ूबसूरत कपल को बधाई, आप दोनों पूरी लाइफ एक दूसरे के साथ खुश रहें ये ही कामना है। साथ ही उन्होंने हैशटै लिखा #familylove #merebhaikishaadihai। पोस्ट के साथ शेयर की गई तस्वीर में आलिया और रणबीर  करिश्मा के साथ पोज देते नजर आ रहे हैं। उन दोनों के चेहरे पर शादी की खुशी साफ दिखाई दे रही है।


इस बीच करीना ने भी कपूर परिवार ने भी नए सदस्य का स्वागत करते हुए एक प्यारा सा पोस्ट लिखा। शादी की रस्में पूरी होने के बाद करीना ने आलिया और रणबीर की फोटो शेयर कर लिखा- आलिया कपूर फैमिली में स्वागत है। इसके साथ कई सारे हार्ट इमोजी भी बनाये हैं।

इससे पहले करीना ने  रणबीर और रणधीर कपूर की एक प्यारी सी तस्वीर शेयर कर लिखा था- पापा और भाई, प्योर हैप्पीनेस। इस तस्वीर में  रणबीर करीना के पिता के पैसे बैठे दिखाई दे रहे हैं।

वहीं दूल्हे रणबीर कपूर की बहन रिद्धिमा सहानी भाई की शादी में जमकर मस्ती करती दिखाई दी। उन्होंने जहां भाई आदर जैन के साथ पोज दिए वहीं वे अयान मुखर्जी के साथ डांस करती नजर आई।

 

Content Writer

vasudha