कोरोना को मात देने के बाद करीम मोरानी की बेटी शजा ने शेयर किया अपना अनुभव

punjabkesari.in Monday, Apr 13, 2020 - 09:43 AM (IST)

कोरोनावायरस का कहर तो दिनो दिन बढ़ता जा रहा है जिसकी वजह से लोग अब इसके नाम से ही डरने लगे है। हाल ही में चेन्नई एक्स्प्रेस प्रोड्यूसर करीम मोरानी की बेटी शजा मोरानी को कोरोनावायरस हो गया था लेकिन अब शजा ने अपने फैंस के साथ एक अच्छी खबर शेयर की है।

शजा की कोरोना रिपोर्ट दो बार नेगेटिव आने के बाद उन्हें अस्पताल से छुट्टी दे दी गई जिसकी खबर उन्होंने अपने इंस्टाग्राम पर शेयर की। अस्पताल से डिस्चार्ज होने के बाद शजा ने अपने इंस्टाग्राम पर एक लैटर शेयर किया जिसमें वह कहती है, ' घर आकर बहुत खुश हूं। मैंने यह लैटर हॉस्पिटल में इलाज के दौरान इतिहास कंपनी को लिखा था। यह थोड़ा लम्बा है, मैनेज कर लीजिएगा। यह बहुत अच्छा अनुभव है। हर किसी के अनुभव से बनी किताब पढ़ने का और इंतजार नहीं कर सकती। आप भी अपने अनुभव लिखिए और शेयर कीजिए राइट टू रिमेम्बर हैश टैग के साथ।

बता दें कि खबरों के मुताबिक शजा श्रीलंका से वापिस आइ थी जिसके बाद उन्हे कोरोना हो गया। शजा अपनी बहन व पिता के साथ अस्पताल में थी और अब उन्हें छुट्टी मिल चुकी है।

शजा ने अपने खत में अपना अनुभव बताते हुए लिखा घर वापस लौटकर बहुत खुश हूं। इंसानों की इंसानियत को मेरा बहुत शुक्रिया। हमारी मानव प्रजाति के भुला दिए जाने वाले तरीकों से मैं काफी प्रभावित थी, लेकिन अक्सर मैं ऐसे लोगों के करीब होती हूं, जो मेरे विश्वास को दोबारा जिंदा कर देते हैं। क्वारैंटाइन का 20वां दिन है। रात के 3 बज रहे हैं। लाइटें बंद हैं और मैं बिस्तर में हूं, पर मुझे नींद नहीं आ रही है। ये तनाव या डिप्रेशन नहीं है। मेरे चेहरे पर मुस्कुराहट है और मैं यह खत लिखने के लिए प्रेरित हो रही हूं।

अब अगर शजा खुद को आसोलेशन से ठीक कर सकती है तो इससे यही जाहिर होता है कि इस बीमारी का सिर्फ एक ही इलाज है जो है सेल्फ आइसोलेट है बल्कि आप भी इस आइसोलेशन का आंनद ले न कि इसे जेल माने।

Content Writer

Anjali Rajput