घुटनों को लेकर ट्रोल हुई करीना, जानिए इस हफ्ते किनका फैशन रहा हिट?

punjabkesari.in Sunday, Jan 12, 2020 - 01:35 PM (IST)

हर बार की तरह इस बार भी हम आपके लिए बी-टाउन की फैशन अपडेट्स लेकर आए हैं। साल 2020 की शुरूआत में ही साड़ी का क्रेज दीवाज में खूब देखने को मिला है जोकि इस वेडिंग सीजन के लिए बेस्ट आउटफिट भी है। ऐसा नहीं है कि सिर्फ साड़ी ही इस वीक का लेटेस्ट ट्रेंड रही बल्कि वेस्टर्न में भी हसिनाएं स्टाइल का तड़का लगाती नजर आई। हालांकि, कुछ एक्ट्रेस अपने वर्स्ट फैशन सेंस को लेकर ट्रोल भी हुई। चलिए आपको बताते है कि किस दीवा के फैशन ने इस हफ्ते मारी बाजी और कौन हो गई बुरी तरह ट्रोल।

शुरूआत छपाक फेम दीपिका पादुकोण से ही कर लेते है जो फिल्म की प्रमोशन के दौरान वेस्टर्न से लेकर ट्रडीशनल, दोनों में नजर आईं। मगर सुर्खियां बटोरी तो उनके ओवरसाइज्ड ईयररिंग्स ने। फिर वो साड़ी या फिर पैंटसूट के साथ वियर किए हुए ईयररिंग्स ही क्यो न हो?

जबकि लगता है कि शादी के बाद देसी गर्ल प्रियंका का बदला ड्रेसिंग सेंस लोगों को रास नहीं आया और लगा डाली उनकी क्लास। जी हां, इस हफ्ते प्रियंका अपनी ब्लैक रिवलिंग ड्रेस को लेकर ट्रोलर्स के निशाने पर बनी रही।

एक्ट्रेस काजोल अपनी साड़ी कलेक्शन को लेकर चर्चा में रही। उन्होंने फिल्म तानाजी की प्रमोशन में एक से बढ़कर एक साड़ी में अपना अलग स्टाइल स्टेटमेंट दिया। बता दें कि काजोल की यह सभी साड़ियां वेडिंग फंक्शन के लिए परफेक्ट ऑप्शन है।

वहीं हमारी बेबो यानी करीना इस बार अपने लेटेस्ट मैगजीन फोटोशूट को लेकर ट्रोल हो गई जिसमें करीना के लेग्स को काफी फोटोशॉप किया गया, जिसे देख उनके फैंस भड़क गए। तस्वीर देख किसी ने कहा- 'घुटने कहां गए?' तो किसी ने मजाकिया अंदाज में लिखा-  'टांगों के पीछे परछाई देखो।'

बॉलीवुड क्वीन कंगना रनौत भी इस बार साड़ियों में अपनी बोल्डनेस का जलवा दिखाती नजर आई। हाल ही में उन्होंने मसाबा गुप्ता व रिया कपूर के फैशन ब्रांड की प्रिंटेड साड़ी पहनी लेकिन साड़ी से ज्यादा अट्रेक्शन उनके स्ट्रेपलेस ब्लाउज ने खींची। हालांकि, कुछ को कंगना की साड़ी का फैब्रिक पंसद नहीं आया और कहा कि लगता है कंगना पर्दा लपेट आई हो।

वहीं बॉलीवुड हॉट दीवा मलाइका अरोड़ा अपनी शिमरी ड्रेस को लेकर ट्रोलर्स के निशाने पर आईं। किसी ने उन्हें आंटी कहा तो किसी ने ढलती जवानी चढ़ता जोश तो वहीं एक यूजर ने सलाह देते लिखा- 'कुछ खाया करो'

जबकि अनन्या पांडे का बोल्ड ड्रेसअप भी ट्रोल हो गया। लगता है लोगों को उनकी यह ड्रेस बिल्कुल पसंद नही आई, तभी तो किसी ने उनका कम्पेयर बब्बल गम से किया तो किसी ने अफसोस करते लिखा- किसकी बच्ची खो गई?

वहीं स्टाइल कॉपी करने का सिलसिला भी इस हफ्ते जारी रहा। जहां दिशा पाटनी ने बेबो की ग्रीन शिमरी ड्रेस कॉपी की, वहीं छपाक की स्क्रीनिंग पर लक्ष्मी अग्रवाल दीपिका की तरह हु-ब- हू साड़ी में नजर आईं।

 

Content Writer

Sunita Rajput