तुम्हारा लाड़-प्यार मुझे पूरा करता है...  क्यूटनेस के मामले में तैमूर से कम नहीं करीना का छोटा शहजादा

punjabkesari.in Tuesday, Oct 05, 2021 - 05:30 PM (IST)

बॉलीवुड एक्ट्रेस करीना कपूर खान के दूसरे बेटे जेह भी  क्यूटनेस के मामले में अपने भाई तैमूर से कम नहीं हैं, जो उनकी तस्वीरों में साफ देखा जा सकता है। करीना पिछले कुछ दिनों से  सोशल मीडिया पर जेह की तस्वीरें सांझा कर रही हैं, जिस पर फैंस खूब प्यार लुटाते हैं। अब उन्होंने अपने बेटे की थ्रोबैक तस्वीर  जारी की है, जो चर्चा का विषय बनी हुई  है। 

बेबो ने अपने पोस्ट में लिखा- 'मेरी जिंदगी, आपके गाल और  मुझे तुम्हें गले लगाना मुझे पूरा करते हैं। इस तस्वीर में देख सकते हैं कि  जहांगीर आराम से पालने में सो रहा है। इस दौरान उसने एक टी-शर्ट और शॉट्स पहना हुआ है।  हालांकि इस तस्वीर में जेह का सिर्फ आधा चेहरा ही नजर आ रहा है। 

करीना की ननद सबा अली खान और दोस्त अमृता अरोड़ा ने इस पोस्ट पर कमेंट कर खूब प्यार लुटाया है। दरअसल बेबो इसी साल फरवरी में दूसरी बार मां बनी थी। वह पहले भी बेटे जेह की कई तस्वीरें साझा कर चुकी हैं और फैंस उनपर खूब प्यार बरसाते हैं। करीना ने एक बार कहा था कि वह नहीं चाहती कि उनके दोनों बच्चे फिल्म स्टार बनें। 


बेबो ने अपने छोटे बेटे जेह के बारे में बात करते हुए कहा था कि  वह बिल्कुल मेरे जैसा दिखता है। उन्होंने कहा था कि  मैं  चाहती हूं कि मेरे दोनों बेटे पूरी तरह सज्जन बनें, मैं चाहती हूं कि लोग कहें कि वे अच्छे शिक्षित, दयालु हैं. अगर ये हुआ तो मुझे लगता है कि मेरा काम अच्छा हो जाएगा। 


 

Content Writer

vasudha