बिना मास्क लगाए तैमूर संग घर से बाहर निकले सैफ-करीना, जमकर हो रहे ट्रोल

punjabkesari.in Monday, Jun 08, 2020 - 02:50 PM (IST)

कोरोना महामारी के कारण पूरे देश में लगे लाॅकडाउन के अनलाॅक होने के बाद कई स्टार्स वाॅक के लिए घर से बाहर निकल आए हैं। हालांकि सरकार ने इस अनलॉक में कुछ दिशा-निर्देश जारी किए हैं। जिसमें से एक निर्देश मास्क पहन कर बाहर निकलना है। लेकिन बाॅलीवुड कपल सैफ अली खान और करीना कपूर ने इस नियम का पालन नहीं किया। जिसकी वजह से उन्हें सोशल मीडिया पर ट्रोल होना पड़ा।

दरअसल, बीती शाम करीना और सैफ बेटे तैमूर के साथ मरीन ड्राइव के पास घूमते हुए नजर आए। इस दौरान जहां करीना ने मुंह पर मास्क लगा रखा था, वहीं सैफ और तैमूर बिना मास्क के मरीन ड्राइव पर घूम रहे थे। उनकी तस्वीरें सोशल मीडिया पर काफी तेजी से वायरल हो रही है। उन्हें मास्क नहीं पहनने पर ट्रोल किया जा रहा है। 

कई लोगों ने तंज कसते हुए पूछा है कि क्या सेलिब्रिटीज को कोरोना वायरस का संक्रमण नहीं हो सकता? एक यूजर ने लिखा, "लाॅकडाउन नियम को फाॅलो करें।" वहीं एक यूजर ने कमेंट कर लिखा, "सैफ का मास्क कहां है।" 

नेशनलिस्ट नाम के एक यूजर ने ट्वीटर पर सैफ, करीना और तैमूर का वीडियो शेयर कर लिखा, 'प्रिय मुंबई कर, प्लीज इन मुर्खों को फॉलो नहीं करें। उनके पास पैसा है और कॉन्टैक्ट है, जिससे उन्हे प्राइवेट हॉस्पिटल में बेड मिल जाएगा। लेकिन आपको नहीं। घर में रहें सुरक्षित रहें। एक केस दर्ज करें और भारी जुर्माना लीजिए। सैफ अली खान और करीना कपूर खान और उनकी नैनी ने सार्वजनिक स्थान में फेस मास्क को दिखावे के लिए पहना हुआ है।' 

Content Writer

Bhawna sharma