करीना के शो में कार्तिक ने किया खुलासा, बताया किस लड़की को कर रहे डेट!

punjabkesari.in Friday, Dec 20, 2019 - 05:29 PM (IST)

अभिनेत्री करीना कपूर इस समय अपनी फिल्म गुड न्यूज की प्रमोशन में काफी व्यस्त है। वहीं उनका शो  'व्हॉट वुमेन वॉन्ट' भी काफी चर्चा में है। हाल ही में करीना के शो में अभिनेता कार्तिक आर्यन पहुंचे। जिसमें करीना ने आर्यन से निजी जिदंगी के बारे में सवाल पूछते हुए उनसे डेटिंग के बारे में प्रश्न पूछा। वहीं कार्तिक ने भी बड़े मजेदार तरीके से करीना के सवालों का जवाब दिया।

 

करीना ने कार्तिक से पूछा'क्या उन्होंने कभी किसी डेटिंग एप का इस्तेमाल किया है?' तो कार्तिक ने कहा कि उसे कभी जरुरत ही नहीं पड़ी। इसके बाद करीना ने पूछे कि इस समय वह किसे डेट कर रहे है तो कार्तिक ने कहा, वह खुद नहीं जानते कि वह लाइफ में क्या कर रहे है। अपनी बात को आगे बढ़ाते हुए करीना ने पूछा क्या सेलिब्रिटी होने के नाते डेट करना आसान होता है। जिस पर कार्तिक ने कहा कि जब वह दूर से देखते थे तो उन्हें लगता था कि सेलिब्रिटीज के लिए डेटिंग करना आसान है लेकिन ऐसा कुछ नहीं है, सेलिब्रिटीज के लिए किसी को डेट करना आसान नहीं है। 

 

 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 

What Women want with My Fav Woman #KareenaKapoorKhan ❤️ .... @dotheishqbaby @therealkareenakapoor Link in bio 🔥 @indianstorytellers

A post shared by KARTIK AARYAN (@kartikaaryan) on Dec 19, 2019 at 6:52am PST

 

बता दें करीना के इस शो में इससे पहले गेस्ट के तौर पर उनकी सास और अभिनेत्री शर्मिला टैगोर पहुंची थी। जिससे उन्होंने सास, बहू और बेटी के रिश्ते से जुड़े सवाल पूछे थे। 

 

Content Writer

khushboo aggarwal