सैफ की पहली पत्नी  से कभी नहीं मिली करीना, बताया- अमृता के बारे में क्या है उनकी राय

punjabkesari.in Monday, Jan 17, 2022 - 03:45 PM (IST)

बॉलीवुड के नवाब खान यानी सैफ अली खान ने अपनी निजी जिंदगी में कई उतार- चढ़ाव देखे। भले ही आज वह करीना के साथ बेहद खुश हैं लेकिन एक समय ऐसा भी था जब उनकी शादीशुदा जिंदगी में कुछ भी ठीक नहीं था। हालांकि सैफ उस रिश्ते से बाहर तो निकल आए हैं लेकिन आज भी अमृता सिंह का जिक्र हो ही जाता है। इस सब में दिलचस्प 
बात यह है नवाब खान की पहली और दूसरी पत्नी यानी कि करीना और अमृता आज तक एक दूसरे से नहीं मिली हैं। 

जी हां..  इन अभिनेत्रियों का कभी आमना सामना नहीं हुआ है। यह बात करीना ने खुद एक इंटरव्यू में कही थी। उन्होंने कहा था कि-  वह अमृता की काफी  इज्जत करती हैं।  शादी करने के बाद वह आजतक उनसे नहीं मिली हैं। करीना ने यह भी बताया था कि-  अमृता फिल्म कभी खुशी कभी गम की शूटिंग के दौरान सारा को मुझसे मिलवाने लाई थीं। तभी मैंने उन्हें देखा था। इसके अलावा हमारा कभी आमना-सामना नहीं हुआ।

करीना ने यह भी बताया था कि- उन्होंने  सारा और इब्राहिम से हमेशा ये कहा है कि मैं उन दोनों की दोस्त बन सकती हूं। मां नहीं। क्योंकि उनकी मां बहुत ही अच्छी जिन्होंने उन्हें बहुत अच्छी शिक्षा दी है। लेकिन अगर दोनों को कभी मेरी जरूरत होगी तो मैं हमेशा उनके साथ रहूंगी। बता दें कि अमृता सिंह और सैफ अली खान की शादी 1991 में हुई थी। उस वक्त अपने से 12 साल बड़ी अमृता सिंह से शादी करना सैफ के लिए काफी साहसिक कदम था लेकिन शादी के 13 साल बाद 2004 में दोनों का तलाक हो गया।

तलाक के 4 साल बाद यानी कि 2008 में  सैफ और करीना के लव स्टोरी की शुरूआत हुई।  साल 2012 में करीना ने अपने से 10 साल बड़े सैफ अली खान से शादी कर ली थी। शादी के बाद से सैफ और अमृता के दोनों बच्चे सारा अली खान और इब्राहिम से भी करीना के अच्छे रिश्ते हैं। वही अमृता सिंह का भी कहना है कि, “करीना को लेकर उनके दिल में कोई अलगाव नहीं है, बल्कि वह बहुत खुश हैं।”


 

Content Writer

vasudha