मॉम करीना को योग करते देख बेटे जेह ने कर दिया ये काम, Cuteness देख फैंस बोले - ''हर किसी के साथ...''

punjabkesari.in Tuesday, Dec 13, 2022 - 06:29 PM (IST)

बॉलीवुड की बेबो यानी करीना कपूर फैंस से लाइमलाइट ले ही लेती हैं, खासकर एक्ट्रेस अपने बच्चों के कारण फैंस  की सुर्खियों का हिस्सा बन ही जाती हैं। करीना के दोनों बच्चे जेह और तैमूर फैंस को काफी पसंद भी आते हैं। खासकर करीना का छोटा बेटा जेह तो फैंस से काफी लाइमलाइट लेता है। हालांकि कई बार एक्ट्रेस को अपने बच्चों के कारण ट्रोल भी होना पड़ता है। हाल ही में करीना का एक वीडियो वायरल हो रहा है। इस वीडियो में वह अपने छोटे बेटे जेह के साथ योगा करती नजर आ रही हैं। 

योगा एक्सपर्ट अंशुका ने शेयर की वीडियो 

आपको बता दें कि करीना का यही वीडियो किसी ओर ने नहीं बल्कि सेलिब्रिटी योगा एक्सपर्ट अंशुका ने कुछ समय पहले ही शेयर किया है। इस वीडियो में करीना योग करती दिख रही हैं। इस वीडियो की मजेदार बात यह है कि एक्ट्रेस के छोटे बेटे जेह योगा के दौरान मॉम को परेशान करने बीच में आ जाते हैं। जेह को मॉम करीना के साथ योगा करते देख फैंस अपना एक्सपीरियंस बता रहे हैं। इसके अलावा लोगों ने इस वीडियो का काफी पसंद भी किया है।

 

 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 

A post shared by ANSHUKA YOGA (@anshukayoga)

फैंस और कई सेलिब्रिटीज ने किए वीडियो पर कमेंट 

एक्ट्रेस के इस योगा सेशन की वीडियो करीना ने नहीं बल्कि योगा एक्सपर्ट अंशुका ने शेयर की है। अंशुका ने वीडियो शेयर करते कैप्शन में लिखा कि - 'कैप्शन की जरुरत नहीं करीना कपूर खान, मेरे हफ्ते को शुरु करने का सबसे अच्छा तरीका।' 

इस वीडियो पर करीना की भाभी सबा पटौदी ने कमेंट कर हुए कहा - 'जे जान' 

एक्ट्रेस  जरीन खान ने कहा - 'ओह साथ में हर्ट वाला इमोजी भी शेयर किया है।' 

वहीं यूजर्स ने फैंस को कमेंट करते हुए लिखा कि - 'हर किसी मां के साथ, यही होता है।' 

एक यूजर्स ने लिखा कि - 'सो क्यूट जेह। ' 

अन्य ने लिखा कि - 'आज  की मैंने सबसे अच्छी चीज देखी ।' 

2021 में हुआ था जेह का जन्म 

आपको बता दें कि करीना कपूर खान और सैफ का पहला बेटा तैमूर 2016 में हुआ था। इसके बाद 2021 में जेह का जन्म हुआ था। जेह की क्यूटनेस के कारण फैंस उन्हें काफी प्यार करते हैं जिसके कारण जेह की फैन फॉलोइंग भी बढ़ती जा रही है। 


 

Content Writer

palak