खुल गया करीना की पतली कमर का राज, दिलजीत दोसांझ के गाने सुन करती है Workout

punjabkesari.in Monday, Jan 16, 2023 - 04:10 PM (IST)

यह तो हम सभ्री जानते हैं कि करीना कपूर बॉलीवुड की सबसे फिट और स्लिम हिरोइनों में से एक है। वह खुद को फिट रखने के लिए तरह-तरह के योगासन, जिम और  डाइटिंग करती हैं। अब एक बार फिर उनके वर्क आउट की एक वीडियो सामने आई है, जिसमें वह कड़ी मेहनत करती दिखाई दे रही हैं। करीना कपूर की फिटनेस ट्रेनर अनुष्का ने इस वीडियाे को शेयर किया है। 

 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 

A post shared by ANSHUKA YOGA (@anshukayoga)


 इस वीडियो में वर्क आउट के साथ- साथ बेबो के घर की   झलक भी देखने को मिल रही है। शेयर किए गए क्लिप में करीना ने ब्लैक टॉप, ग्रे पैंट और व्हाइट स्नीकर्स पहने हैं, जिसमें बेहद फिट दिखाई दे रही हैं। वीडियो में करीना सीढि़यां चढ़ते हुए आती हैं और योगा मैट पर एक्सरसाइज करना शुरू कर देती हैं। उनके इस वकर्आउट वीडियो पर फैंस खूब रिएक्ट कर रहे हैं। 


दो दिन पहले भी करीना ने अपना  वर्क आउट वीडियो शेयर कर सुपरस्टार अनिल कपूर की बेटी रेहा कपूर (को लेकर एक मजेदार बात कही थी। उन्होंने लिखा था-  रेहा कपूर टीम में शामिल होने के लिए तैयारियां शरू हो गई हैं। बता दें कि करीना कपूर जल्द ही फिल्म द क्रू में दिखेंगी। फिल्म को रिया कपूर और एकता कपूर प्रोड्यूस करने वाली हैं। इस फिल्म में करीना के साथ-साथ तब्बू और कृति सेनन भी नजर आएंगी।


वहीं करीना के फिटनेस की बात करें तो वह खुद को फिट रखने के लिए तरह-तरह के वर्कआउट्स करती हैं। करीना न केवल फिट रहने के लिए हेल्दी डाइट को महत्व देती हैं बल्कि डाइटिंग के नाम पर भूखा रहने का विरोध भी करती हैं। मीठे की शौकीन करीना का मानना है कि संतुलित मात्रा में कोई भी चीज हमें नुकसान नहीं पहुंचाती है। वजन घटाने के लिए खाना कभी नहीं छोड़ना चाहिए।


करीना अपनी फिटनेस और बॉडी शेप को लेकर बहुत फोकस्ड हैं। उनके फिटनेस रूटीन  में पिलाटे, वेटलिफ्टिंग, रोप एक्सरसाइज और स्ट्रेचिंग आदि शामिल हैं। उनकी खास बात यह है कि उन्हें घर का खाना ज्यादा पसंद है। जहां तक संभव हो वजन को मेंटेन करने के लिए बाहर के जंक फूड जैसे की पिज्जा, बर्गर, नूडल्स से दूरी बनाने की कोशिश करें, तभी आप खुद को मेंटेन कर पाएंगी। 


 

Content Writer

vasudha