इस फिल्म में 100 से ज्यादा कपड़े पहनकर करीना कपूर ने बना लिया था रिकॉर्ड

punjabkesari.in Tuesday, Sep 28, 2021 - 04:58 PM (IST)

फिल्म डायरेक्टर मधुर भंडारकर की फिल्म  'हीरोइन' लंबे अरसे तक चर्चाओं में रही थी। भले ही यह फिल्म पर्दे पर ज्यादा कमाल नहीं मचा पाई हो लेकिन करीना कपूर को इसे लेकर खूब तारीफें मिली थी। लेकिन क्या आप जानते हैं इस मूवी में करीना ने 20- 30 नहीं बल्कि130 ड्रेस पहनकर अनोखा रिकॉर्ड बनाया था। 

 मधुर भंडारकर ने खुद इस बात का जिक्र किया है। यादगार फिल्मों में से एक है ‘चांदनी बार’ के  रिलीज के 20 बरस पूरे होने पर उन्होंने कहा कि   इस फिल्म को बनाने के लिए बजट इतना कम था कि जब ‘हीरोइन’ बनाई तो करीना कपूर (Kareena Kapoor) के ड्रेस की कीमत इससे अधिक थी। मधुर ने कहा कि मैंने हीरोइन फिल्म में जितना पैसा उनके कपड़ों पर खर्च किया है उससे भी कम बजट में मैंने फिल्म चांदनी बना ली थी। 

बता दें  कि मधुर भंडारकर ने अपनी 'फैशन' फिल्म की ही तरह 'हीरोइन' फिल्म को भी एक लड़की के एक्ट्रेस बनने और उसे बरकरार रखने पर फोकस किया है।  अपनी फिल्म को परफेक्ट बनाने के लिए बहुत से टीवी स्टार्स और फिल्म कलाकारों को  लिया गया था।  फिल्म के गाने 'हलकट जवानी' और 'मैं हीरोइन हूं' खूब हीट हुए थे। 


मधुर भंडारकर की ये फिल्म उनकी पहले बनाई गई फिल्मों की ही तरह एक वास्तविक सच्चाई को बयां करती थी। 'हिरोइन' बेबो और अर्जुन रामपाल के गर्मागर्म सीन को लेकर भी खूब चर्चा में रही थी। 
 

Content Writer

vasudha