सौतेली मां के टैग से करीना परेशान

punjabkesari.in Tuesday, Mar 10, 2020 - 04:32 PM (IST)

बाॅलीवुड एक्ट्रेस करीना कपूर खान आज जिस मुकाम पर है अपनी मेहनत और टैलेंट के दम पर पहुंची है। उन्होंने अपने करियर में कई हिट फिल्में दी हैं। कुछ लोगों का कहना है कि कपूर नाम जुड़ने से करीना को नेम और फेम मिला है, जबकि ऐसा कुछ भी नहीं है। अक्सर देखा गया है कि करीना अपनी निजी जिंदगी पर ज्यादा खुलकर बात नहीं करती। लेकिन इन दिनों वह अपनी निजी जिंदगी की ही वजह से काफी चर्चा में है। एक इंटरव्यू में करीना ने ऐसी कई बातों का खुलासा किया है, जिसे सुनकर आप चौंक जाएंगे।

एक इंटरव्यू के दौरान करीना ने उनपर लगे सौतेली मां के टैग पर भी बात की है। करीना ने कहा, 'मैंने हमेशा एक डीवा होने की इस इमेज से लड़ाई लड़ी है। मुझे इस बारे में भी कोई जानकारी नहीं कि ये आखिर कहां से शुरू हुआ। मेरे ख्याल से यह मेरे 'पू' के किरदार से शुरू हुआ था। लोग हमेशा से मेरे बारे में ऐसा ही सोचते थे। शुरू में मुझे इसे लेकर बुरा लगता था, गुस्सा भी आता था पर अब मुझे इस टैग से कोई फर्क नहीं पड़ता।'

करीना से कई बार ये सवाल पूछा गया है कि सौतेली मां होने के नाते सारा से उनका रिश्ता कैसा है। जिसका जवाब हाल ही में करीना ने दिया। उन्होंने कहा कि लोग अब भी मुझे सौतेली मां कहते हैं और मुझे इस बात की कोई जानकारी नहीं है क्योंकि ऐसा नहीं है। मैं अपने जीवन को इस तरह नहीं देखती और मुझे लगता है कि ऐसा किसी को भी नहीं करना चाहिए।

बाॅलीवुड में अपने स्ट्रग्ल के दिनों को याद करते हुए करीना ने कहा, 'मेरा स्ट्रग्ल ऐसा है जो लोगों को अक्सर नहीं दिखता। लोगों को लगता है कि जब आप स्टार किड होते हैं, तो आपका अपना कोई संघर्ष नहीं हो सकता।' साथ ही उन्होंने ये भी बताया कि इक्वल पे की डिमांड करने पर उन्हें कई रोल गंवाने पड़े थे। एक्ट्रेस ने कहा, 'मैने कुछ फीस की डिमांड की थी और मुझे नहीं लगता ऐसा करना गलत था। अगर आप बराबर काम करते हो तो इक्वल पे आपका हक है। अब बराबरी की सैलरी पर काफी चर्चा होती है, लेकिन जब मैंने कहा था तो किसी ने इस पर गौर नहीं किया था। अगर मैंने कोई मांग की, तो मुझे बदल दिया गया, लेकिन मेरी बात किसी ने नहीं सुनी।'

वहीं अगर बात करें करीना के वर्कफ्रंट की तो वह इरफ़ान खान के साथ फिल्म 'अंग्रेजी मीडियम' में नजर आएंगी। ये फिल्म 13 मार्च को बड़े पर्दे पर रिलीज़ हो रही है। इसके अलावा करीना आमिर खान के साथ 'लाल सिंह चड्ढा' में भी नजर आएंगी।

Content Writer

Sunita Rajput