1300 रुपये की टाई-डाई टीशर्ट पहन करिश्मा कपूर के बर्थडे पर पहुंची बेबो, लोगों ने भी अपनाया यह लुक

punjabkesari.in Monday, Jul 05, 2021 - 05:18 PM (IST)

बाॅलीवुड की बेहद हाॅट एंड ग्लैमरस एकट्रेस करीना कपूर अकसर सोशल मीडिया पर अपनी स्टाइलिंग और फिटनेस को लेकर सुर्खियों में छाई रहती हैं। हाल ही में अपनी बहन करिश्मा कपूर के 47 वें जन्मदिन पर, करीना का नया अवतार उनके फैंस को काफी पसंद आया। टाइ एंड डाई टी शर्ट में करीना वाकई में कमाल की लग रही थीं।

बर्थडे सेलिब्रेशन की रात को करीना साटन को-ऑर्ड्स में नजर आई थीं, जिसके बाद वे अगले दिन टी-शर्ट और डेनिम में दिखाई दीं। आपकों बतां दें कि इस समर सीजन में टाई-डाई आउटफिट काफी ट्रेंड में है। वहीं, करीना के कम्फर्टेबल ओर कैज़ुअल लुक कि कीमत कि बात करें तो ये सिर्फ 1300 रुपये का है। 

बुआ रीमा जैन के घर कैजुअल कपड़े में पहुंची थीं करीना, चेहरे पर दिखा ग्लो-
बतां दें कि बुआ रीमा जैन ने अपनी लाडली करिश्मा कपूर के 47 वें बर्थडे पर लंच होस्ट किया था, जिसमें सपरिवार मौजुद था। करीना भी इस पार्टी का हिस्सा थीं, इस दौरान करीना रीमा के घर कैजुअल कपड़े पहनकर पहुंची थीं। अभिनेत्री ने डिस्ट्रेस्ड डेनिम और चंकी स्नीकर्स के साथ एक ओवरसाइज़्ड टाई-डाई टी-शर्ट पहनी थी। इस दौरान एक्ट्रेस बिना मेकअप के स्पॉट हुई, जिस वजह से उनके चेहरे का ग्लो साफ दिखाई दे रहा था। 

करीना का कैजुअल लुक- 
करीना के इस लुक की बात करें तो उन्होंने टाई-डाई टी-शर्ट के साथ कोई भी एक्सेसरीज  कैरी की नहीं थी। करीना ने इस लुक को काफी सिंपल और कैजुअल रखा था, साथ ही अपने बालों को खुला रखा था।

इस ब्रांड की पहनी थी टी-शर्ट- 
करीना की वायरल हुई  टाई-डाई टी-शर्ट  Swedish fashion brand H/M की वेबसाइट पर उपलब्ध है।

जानें टी-शर्ट की कीमत 
अगर आपको भी करीना का ये आउटफिट पसंद आया है. तो आप भी इसे अपनी वार्डरॉब में रख सकते हैं। खास बात यह है कि यह बहुत ही बजट के अंदर है।  उनकी इस आउटफिट की सही कीमत 1,299 रुपये है। करीना का यह टॉप काफी आराम दायक है और कोई भी इस आउटफिट को बिना मेकअप के कैरी कर सकता है।


 

 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 

A post shared by Viral Bhayani (@viralbhayani)

Content Writer

Anu Malhotra