बेटे जहांगीर की तस्वीर शेयर कर करीना ने कहा, ''जेह मेरी तरह दिखता है और तैमूर तेजतर्रार है''

punjabkesari.in Friday, Aug 13, 2021 - 12:59 PM (IST)

बाॅलीवु़ड की बोल्ड एक्ट्रेस से हाॅट मम्मी बनीं करीना कपूर एक बार फिर से अपने बड़े बेटे तैमूर की तरह छोटे बेटे जहांगीर के नाम को लेकर ट्रोल हो रही है। बता दें कि सोशल मीडिया पर तैमूर के नाम को लेकर काफी बवाल मचा था जिसके बाद अब सैफ-करीना के छोटे बेटे जहांगीर के नाम को लेकर भी यूजर्स करीना कपूर को जमकर ट्रोल कर रहे हैं।

यही वजह थी कि अब तक करीना-सैफ ने छोटे बेटे के नाम को छुपाकर रखा। हाल ही में उनकी किताब से इसका खुलासा हुआ। इस बीच अब करीना ने बेटे की तस्वीर अपने सोशल मीडिया पर पोस्ट की है।

करीना ने शेयर की जहांगीर की तस्वीर
दरअसल, करीना ने अपने ब्रेकफास्ट की तस्वीर शेयर की है। इसके साथ उन्होंने जेह  के पैरों की झलक भी दिखाई है। उन्होंने अपनी इंस्टा स्टोरी पर तस्वीर पोस्ट की है। करीना ब्रेकफास्ट में चेरी टोमैटोज के साथ एवाकाडो टोस्ट खा रही हैं। प्लेट के पास ही उनका बेटा जेह लेटा हुआ है जिसमें उसके नन्हें पैर दिखाई दे रहे हैं जबकि जेह का चेहरा नहीं नजर आ रहा है और केवल पैर ही दिख रहे हैं। 


                            
जेह मेरी तरह दिखता है और तैमूर आउटगोइंग-तेजतर्रार है
बता दें कि इसी साल फरवरी में करीना-सैफ ने अपने दूसरे बेटे जेह का स्वागत किया। जेह का पूरा नाम जहांगीर अली खान है। इसका खुलासा करीना की किताब ‘प्रेग्नेंसी बाइबिल’ से हुआ है। उन्होंने किताब में अपनी दोनों बेटों की प्रैगनेंसी के अनुभव को शेयर किया है।  वहीं इस किताब में करीना ने अपने बेटों के बारे में लिखा है- ‘मेरे दोनों बच्चे बहुत अलग हैं। जेह मेरी तरह दिखता है। तैमूर आउटगोइंग और तेजतर्रार है। यह मैंने तब नोटिस किया जब वह तीन महीनें का था। जबकि जेह बहुत शांत।

Content Writer

Anu Malhotra