जब सैफ से शादी करने पर करीना को सबने कहा था - एक दिन पछताओगी

punjabkesari.in Friday, Jun 12, 2020 - 11:49 AM (IST)

बॉलीवुड की द मोस्ट फेवरेट जोड़ी में से एक है सैफ अली खान और करीना की। सैफ और करीना मीडिया की सुर्खियों में अकसर छाए रहते हैं। ये तो सब जानते ही हैं कि सैफ की ये दूसरी शादी है दोनों 2012 में शादी के बंधन में बंधे। 


करीना और सैफ फिल्म टशन के वक्त एक दूसरे के करीब आए काफी समय तक एक दूसरे को डेट करने के बाद करीना और सैफ ने शादी करने का फैंसला लिया लेकिन करीना ने जब सैफ से शादी करनी थी तो लोगों ने उन्हें ऐसी ऐसी बातें कही कि उन्हें ऐसा लगने लगा जैसे प्यार एक गुनाह हो। 

दरअसल करीना कपूर करण जौहर के फेमस चैट शो कॉफ विद करण में आई थी जिसमें उन्होंने अपनी शादी को लेकर बहुत से खुलासे किए। जब करण जौहर ने करीना से उनकी और सैफ अली खान की शादी को लेकर सवाल किया तो एक्ट्रेस ने बताया कि, जब उन्होंने लोगों को इसके बारे में बताया तो कई लोगों ने उन्हें सैफ अली खान से शादी करने के लिए साफ मना कर दिया था। इतना ही नहीं कई लोगों ने तो सैफ अली खान के साथ शादी करने को लेकर उन्हें चेताया भी था। 

करीना ने इंटरव्यू में बताया कि, 'जब मैंने सैफ से शादी करने का फैसला किया तो कई लोगों ने मुझे मना किया और कहा कि वह पहले से ही शादीशुदा हैं और उनके दो बच्चे भी हैं। वह तलाकशुदा है, क्या तुम सच में यह करना चाहती हो। कई लोगों ने तो यहां तक कहा कि, सैफ से शादी करने पर तुम्हारा करियर खत्म हो जाएगा। लोगों की बात सुनकर मुझे ऐसा लग रहा था, जैसे प्यार करना कोई गुनाह है। या किसी से शादी करना गुनाह है। फिर मैंने सोचा चलो इसे करते हैं और देखते हैं फिर क्या होता है। '

Content Writer

Janvi Bithal