फिल्म ''सीता'' से कटा करीना का पत्ता, इस धाकड़ एक्ट्रेस की हुई एंट्री

punjabkesari.in Sunday, Jun 27, 2021 - 05:40 PM (IST)

बाॅलीवुड एक्ट्रेस करीना कपूर खान इन दिनों सुर्खियों में छाई हुई है। करीना का लोग जमकर विरोध कर रहे हैं। बीते कुछ दिनों पहले सोशल मीडिया पर #BoycottKareenaKapoorKhan ट्रेंड कर रहा था। लोगों के इस तरह भड़कने के पीछे की वजह है करीना का पौराणिक महागाथा में 'सीता' का रोल निभाना। इस रोल के लिए करीना ने मेकर्स से 12 करोड़ रूपए की मांग की थी। जिसके बाद से लोगों ने एक्ट्रेस को ट्रोल करना शुरू कर दिया था। 

वहीं अब इस बीच स्क्रिप्ट राइटर केवी विजयेंद्र प्रसाद ने सीता के रोल के लिए अपनी पसंद बताई है। मीडिया रिपोर्ट्स के मुताबिक केवी विजयेंद्र प्रसाद ने बताया कि फिल्म में सीता के किरदार के लिए कंगना रनौत का नाम सुझाया है। इसके साथ ही उन्होंने करीना कपूर और आलिया भट्ट को इस किरदार के लिए अप्रोच करने की खबरों को महज अफवाह बताया है। 

एक इंटरव्यू में केवी विजयेंद्र प्रसाद ने कहा, 'मुझे नहीं लगता कि किसी एक्ट्रेस को सीता की भूमिका के लिए अप्रोच किया गया है। हमने अभी स्क्रिप्ट लिखना शुरू किया है। एक बार वो पूरी हो गई तो हम एक्ट्रेस की तलाश करेंगे। इस फिल्म में सीता की राम से शादी के पहले जीवन को दिखाया जाएगा।' 

बता दें ऐसी खबरें सामने आई थी कि मेकर्स ने 'सीता' के रोल के लिए जब करीना कपूर खान से संपर्क किया तो एक्ट्रेस ने इसके लिए 12 करोड़ रुपये की फीस मांगी। जिसके बाद लोगों ने उन्हें ट्रोल करना शुरू कर दिया था। यूजर्स तो करीना को बॉयकॉट तक करने की मांग कर रहे थे। लोग तो यहां तक कह रहे थे कि करीना सीता का रोल निभाने के लायक नहीं हैं। वहीं कुछ लोगों का कहना था कि इस रोल के लिए हिन्दू एक्ट्रेस को लेना चाहिए।

Content Writer

Bhawna sharma