Kareena Kapoor को है इस बात का पछतावा! बताईं Working Mother होने की मजबूरियां

punjabkesari.in Sunday, Feb 25, 2024 - 05:30 PM (IST)

करीना कपूर एक बेहतरीन एक्ट्रेस होने के साथ एक अच्छी मदर भी हैं। उन्हें जब काम से समय मिलता है तो बच्चों के साथ समय बिताती हैं। कई बार वो अपने बटों जेह और तैमूर के स्कूल फंक्शन में भी शामिल होती हैं। हालांकि एक्ट्रेस का मानना है कि वो मां के तौर पर कई बार अपनी जिम्मेदारियों पूरी नहीं कर पा रही हैं। हाल में ही मीडिया से बातचीत करते हुए उन्होंने वर्किंग मदर की मजबूरियां गिनवा दी। एक्ट्रेस ने कहा कि वो कई तरह के गिल्ट लिए जीती हैं क्योंकि उनको अपने काम से प्यार है। 

करीना को है इस बात का गिल्ट

एक्ट्रेस ने मीडिया से मदरहुड और पर्सनल लाइफ को बैलेंस करने के साथ- साथ पति देव सैफ अली खान के साथ अपने रिश्तों को लेकर भी बातचीत की। एक्ट्रेस ने कहा कि मां होने के नाते उन्हें भी बहुत तरह के गिल्ट हैं, जैसे कि वो जहांगीर के पहले कॉन्सर्ट का हिस्सा नहीं बन पाई थीं। लेकिन फिर वो खुद को समझाती हैं कि उन्हें पता है कि अगले साल जब वो परफॉर्म करेगा तो वह वहां होंगी।

मदरहुड पर कही बड़ी बात

करीना का कहना है कि जेह सिर्फ 3 साल का है और इसलिए वो हर पल उसके पास रह कर देखना चाहती है कि वो क्या कर रहा है। एक्ट्रेस आगे कहती हैं कि कई बार खुद से बातें करके खुद को समझना पड़ता है कि कोई बात नहीं, ठीक है।एक्ट्रेस ने कहा कि कहीं ना कहीं वो जानती हैं कि वो इस गिल्ट के साथ नहीं जी सकती हैं। वो जानती हैं कि 24 घंटे वो अपने बच्चों के साथ नहीं रहती हैं, क्योंकि काम पर जाना और एक वर्किंग मदर होना भी वो चीज है, जिसके बिना वो जी नहीं सकती हैं। वहीं अपने बड़े बेटे तैमूर पर वो कहती हैं कि शायद वो उनकी बातें समझता है और इसलिए वो उन्हें बताती हैं कि वो काम पर जा रही हैं। 

वर्क फ्रंट की बात ककें तो वो बहुत जल्दी रिया कपूर की फिल्म क्रू में  कृति सेनन और तब्बू के साथ नजर आएंगी।

Content Editor

Charanjeet Kaur