बेबी के आने से पहले नए घर में शिफ्ट हुईं करीना, एक्ट्रेस के आलीशान घर से नहीं हटेंगी नजरें

punjabkesari.in Sunday, Jan 17, 2021 - 10:35 AM (IST)

बॉलीवुड की बेबो यानि करीना कपूर खान इन दिनों प्रेग्नेंसी पीरियड को खूब एन्जॉय कर रही हैं। वह जल्द ही दूसरे बच्चे की मां बनने वाली हैं। इसके लिए करीना और मीयां सैफ काफी एक्साइटिड हैं। करीना कपूर ने नए बच्चे के आने पर सारी तैयारियां भी कर ली हैं इतना ही नहीं एक्ट्रेस बच्चे को जन्म देने से पहले नए घर में भी शिफ्ट हो गई हैं। इसकी तस्वीर एक्ट्रेस ने अपने इंस्टाग्राम पर शेयर की है। 

शेयर की घर की तस्वीर 

 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 

A post shared by Kareena Kapoor Khan (@kareenakapoorkhan)

करीना ने हाल ही में अपने नए घर की एक तस्वीर साझा करते हुए उसके साथ कैप्शन में लिखा नई शुरुआत का दरवाजा। बेबो की इस तस्वीर को फैंस बेहद प्यार दे रहे हैं और उन्हें नए घर में शिफ्ट होने के लिए बधाई दे रहे हैं। करीना के नए घर का इंटीरियर बेहद खास लग रहा है इसमें एक्ट्रेस ने अपनी कुछ तस्वीरें भी लगाई हैं। 

पुराना घर भी है बेहद शानदार 

आपको बता दें कि करीना और सैफ का जितना नया घर अच्छा और शानदार है उतना ही एक्ट्रेस का पुराना घर शानदार है। चलिए आपको इसकी कुछ तस्वीरें दिखाते हैं। 


गौरतलब है कि करीना ने अपने नए ड्रीम होम को डिजाइन करते वक्त की भी तस्वीर शेयर की थी। आपको बता दें कि एक्ट्रेस अक्सर स्पॉट की जाती हैं। इन दिनों भी वह कैमरे में कहीं न कहीं कैद हो ही जाती हैं। 

Content Writer

Janvi Bithal