करीना के पहले क्रश का नाम करेगा हैरान, इनसे भी रहे अफेयर के चर्चे !

punjabkesari.in Friday, Aug 30, 2019 - 07:04 PM (IST)

बॉलीवुड एक्ट्रेस करीना कपूर खान इन दिनों रियलिटी शो ‘डांस इंडिया डांस’ में बतौर जज नजर आ रही है। करीना सैफ अली खान की दूसरी पत्नी है। दोनों का एक बेटा तैमूर भी है। करीना इन दिनों अपनी पर्सनल लाइफ को लेकर चर्चा में है। 

करीना ने बताया अपना पहला क्रश 

रियलिटी शो के दौरान जब करीना कपूर से पूछा गया कि उनका पहला क्रश कौन था तो पहले तो बेबो ने इसका जवाब देने से मना करती रही फिर जब उन्होंने इसका जवाब दिया तो सभी हैरान रह गए। करीना ने ना तो सैफ अली खान का नाम लिया और न ही अपने एक्‍स बॉयफ्रेंड शाहिद कपूर का। 

राहुल रॉय की दीवानी थी करीना

करीना ने बताया कि राहुल रॉय उनका पहला क्रश थे। बता दें कि राहुल रॉय 80 दशक के टॉप स्टार्स में से एक है। उन्होंने अपनी फिल्मों से खूब नाम कमाया। राहुल रॉय को करीना आज भी पसंद करती है। एक वक्त में वह उनकी दीवानी थी।  इतना ही नहीं करीना कपूर ने यह भी बताया कि वह राहूल रॉय की इतनी बड़ी फैन थीं कि वह उनकी एक फिल्‍म को 8 बार देखती थीं। 

बता दें कि जब करीना इंडस्ट्री में आई थी तो उनका अफेयर शाहिद कपूर से था। शाहिद के साथ करीना काफी समय तक रिलेशन में रहीं। उनके फैंस को इस कपल की शादी का इंतजार ब्रेसबी से था लेकिन कुछ समय बाद दोनों का ब्रेकअप हो गया। बाद में करीना सैफ अली खान के साथ रिलेशनशिप में आ गई। अपने से 10 साल बड़े सैफ से करीना ने शादी कर ली। दोनों की शादी को 6 साल से भी अधिक हो रहे हैं। 

करीना कपूर खान अपने करियर के अच्छे दौर में चल रही हैं। करीना अब जल्द ही फिल्म गुड़ न्यूज में नजर आने वाली है। इस फिल्म में उनके साथ एक्टर अक्षय कुमार भी दिखाई देंगे। इसके अलावा भी वह कई फिल्मों में काम कर रही है।

Content Writer

Priya dhir