स्टनिंग लुक में रैंप पर उतरीं करीना Kareena, खास फैब्रिक से बनाया था Gaurav Gupta ने गाउन

punjabkesari.in Tuesday, Oct 12, 2021 - 11:06 AM (IST)

लैक्मे फैशन वीक (Lakme Fashion Week) में ग्रैंड फिनाले मशहूर डिजाइनर्स ने अपनी शानदार कलैक्शन पेश की। जहां मलाइका अरोड़ा दुल्हन बन रैंप पर उतरीं वहीं दिव्या खोंसला कुमार, श्रद्धा कपूर, सोहा अली खान और चित्रांगदा सिंह भी एक से बढ़कर एक बढ़ियां ड्रैस में नजर आईं। वहीं लैक्मे फैशन वीक के ग्रैंड फिनाले शो में करीना कपूर डिजाइनर गौरव गुप्ता की शो स्टॉपर रहीं।

करीना ने हाथी दांत और हल्के सुनहरे रंग के भारी डिजाइन वाला शाइनी सिल्वर गाउन पहना था, जिसमें वो बेहद खूबसूरत लग रही थी। करीना ने अपने कॉन्फिडेंस से #Redefine कलैक्शन में जान डाल दी।

बता दें कि करीना ने अपने छोटे बेटे जेह के जन्म के सात महीने बाद रैंप वॉक किया और उन्होंने एक सफेद गाउन में शो को चुरा लिया। करीना ने एक बयान में कहा, "यह मेरे दूसरे बच्चे के जन्म के सिर्फ सात महीने बाद है और मुझे आज रैंप पर चलना अद्भुत लग रहा है।

गौरव ने इंस्टाग्राम पोस्ट में लिखा, 'प्लास्ट‍िक बोतल, क्रिस्प्स व बिस्क‍िट के रैपर और समुद्र वेस्ट से फेब्र‍िक बना है।' जाहिर सी बात है कि करीना का आउटफिट भी इसी सस्टेनेबल फेब्रिक से बनाया गया है।

फैशन शो का फिनाले ब्यूटी स्टेटमेंट से इंस्पायर्ड था। बात अगर गौरव गुप्ता की कलैक्शन की करें तो उन्होंने ब्यूटी थीम 'Define to Redefine' को प्रेजेंट किया, जिसका मकसद ससटेनेबल फैशन को बढ़ावा देना था।

गौरव ने अपनी कलैक्शन आउटफ‍िट्स फेब्र‍िक में वेस्ट मट‍िर‍ियल्स का यूज किया, जो वाकई काफी यूनिक था।

उनका कलेक्शन ओस सीजन को प्रेजेंट कर रहा था, जिसमें शार्प डिटेलिंग, पावरफुल स्टाइल, बारीक व जटिल कढ़ाई और बोल्ड रंगों में मेटलिक शिमर का तालमेल था, जो समुद्री जीवन से प्रेरित था।

Content Writer

Anjali Rajput