करीना का पहला प्रेग्नेंसी स्टाइल हिट तो दूसरा रहा फ्लॉप, देखिए उनकी मैटरनिटी ड्रेसेज की एक झलक

punjabkesari.in Friday, Jan 15, 2021 - 04:08 PM (IST)

करीना कपूर इन दिनों प्रेग्नेंसी पीरियड एंज्वॉय कर रही हैं हालांकि कुछ दिनों से करीना कुछ थकी-थकी भी दिख रही है जो इस समय में हर महिला हो जाती है। करीना अपने फैशन सेंस के लिए काफी पॉपुलर हैं तैमूर के समय उनका मैटरनिटी स्टाइल खूब वायरल हुआ था। क्योंकि उन्होंने अपने बढ़े वेट के साथ ड्रेसेज की सिलेक्शन एक दम परफेक्ट की थी जो लोगों को खूब पसंद आई थी लेकिन प्रेगनेंसी फैशन की तरह इस बार का मैटरनिटी स्टाइल फैंस को ज्यादा इंप्रैस नहीं कर पाया। चलिए आपको उनका पहले और इस बार की पहनी मैटरनिटी ड्रेसेज की झलक दिखाते हैं...

पिछले मैटरनिटी ड्रेसेज में करीना ने गाऊन, फ्रॉक, वनपीस ड्रैसेज ज्यादा चूज की थी। हां कभी कभार वह पंजाबी स्टाइल पलाजो सूट में भी दिखती थीं। पूरी प्रैग्नेंसी वह वर्किंग वुमेन ही रहीं।

लोगों ने उनकी प्रैग्नेंसी टाइम डिजाइनर सब्यसाची मुखर्जी के लिए खूबसूरत लहंगे में की रैंपवॉक भी काफी पसंद की। साथ ही वेडिंग अटायर भी बहुत पसंद किया गया।

इवेंट पार्टीज और अपनी गर्ल गैंग के साथ लंच टाइम में जाते ही वह लाइमलाइट में आ जाती थीं ।

हर ड्रेस को उन्होंने बखूबी कैरी किया वहीं कुछ ने कहा कि उन्होंने हॉलीवुड स्टार किम कार्दशियन का प्रैग्नेंसी स्टाइल कॉपी किया है। 

लेकिन इस बार कोरोना के चलते कहे या कंफर्ट जोन के बेबो ऑवरसाइज्ड मैक्सी स्टाइल ड्रेसेज व नाइट सूट में ही नजर आईं लेकिन लोगों को उनकी ट्रांसपेरेंट ड्रेसेज ज्यादा पसंद नहीं आईं।

लॉकडाउन के चलते स्टार्स ज्यादातर घरों में ही थे और करीना भी घर में ही रहीं। उन्होंने काफ्टन ड्रेसेज भी ट्राई की हालांकि कुछ ड्रेसेज में बेबो क्यूट भी दिखीं हालांकि प्रेग्नेंसी के समय ड्रेसेज खुली पहनने की ही सलाह दी जाती है क्योंकि बेबी की ग्रोथ के लिए यह बहुत जरूरी है।

Content Writer

Vandana