इंस्‍टाग्राम पर करीना की दमदार एंट्री, वीडियो शेयर कर दिया इशारा

punjabkesari.in Friday, Mar 06, 2020 - 11:33 AM (IST)

सोशल मीडिया आज के समय में हर किसी की जिंदगी का एक अहम हिस्सा बन गया है। फैंस अपने पसंदीदा सितारों से जुड़ने के लिए सोशल मीडिया का सहारा लेते हैं। वहीं सितारे भी फैंस से जुड़ने के लिए अपनी तस्वीरें, वीडियोज शेयर करते रहते हैं। आज तकरीबन हर सितारा सोशल मीडिया प्लेटफॉर्म इंस्टाग्राम का इस्तेमाल करता है। लेकिन कुछ ऐसे सितारे भी हैं जो इंस्टाग्राम से दूरी बनाए हुए हैं। अभिनेत्री करीना कपूर खान इन्हीं में से एक हैं।

PunjabKesari

पर अब लगता है करीना के फैंस का यह इंतजार खत्म हो गया है। करीना ने इंस्टाग्राम पर एंट्री कर ली है। इस अकाउंट पर पहले से 72.2k फॉलोअर्स हैं। हालांकि अभी तक इस अकाउंट पर कोई प्रोफाइल पिक्चर नहीं लगी हुई है। लेकिन इस अकाउंट से एक वीडियो शेयर की गई है। शेयर की गई वीडियो में करीना ने अपने आने की खबर दी है।

 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 

Coming soon...

A post shared by Kareena Kapoor Khan (@kareenakapoorkhan) on Mar 4, 2020 at 10:31pm PST

 

हालांकि अभी तक इसकी कोई ऑफिशियल घोषणा नहीं की गई है। करीना के फैंस ने कमेंट कर उनका स्वागत किया है। एक इंटरव्यू में करीना ने अपने इंस्टाग्राम पर आने के बारे में बताते हुए कहा था, 'मेरा ऑफिशियल पेज है, जिस पर मुझ से जुड़ा हर अपडेट मिलेगा और कुछ पर्सनल फोटो भी।' उन्होंने आगे कहा था, 'जल्द मेरा ऑफिशियल पेज होगा जो समय आने पर बनेगा। लेकिन इसे कोई और चलाएगा। इस पर मेरे काम और फिल्म के अपडेट होंगे, लेकिन कुछ पर्सनल नहीं होगा।'

PunjabKesari

अगर बात करें करीना कपूर के वर्कफ्रंट की तो वह जल्द ही फिल्म 'अंग्रेजी मीडियम' और 'लाल सिंह चड्ढा' में नजर आने वाली हैं।


सबसे ज्यादा पढ़े गए

Content Writer

Anjali Rajput

Recommended News

Related News

static