''लाल सिंह चड्ढा'' के सेट पर लौटते ही ट्रोल हुई करीना कपूर,  टी-शर्ट की कीमत जानकर हैरान हुए लोग

punjabkesari.in Monday, Sep 13, 2021 - 10:05 AM (IST)

बॉलीवुड  एक्ट्रेस करीना कपूर खान एक बार फिर ट्रोलर्स के निशाने पर आ गई हैं। अपने बेटों तैमूर और जहांगीर के नाम के बाद अब कपूर खान  टी-शर्ट को लेकर ट्रोल हो रही हैं। दरअसल करीना ने अपनी अपकमिंग फिल्म 'लाल सिंह चड्ढा' के सेट पर वापसी कर ली है, इस दौरान वह व्हाइट कलर की सिंपल टी-शर्ट में नजर आई। सिंपल सी दिखने वाली टी-शर्ट की कीमत काफी महंगी बताई जा रही , जिसके चलते लोगों ने उन्हे   ट्रोल करना शुरू कर दिया।


करीना कपूर ने खुद सोशल मीडिया पर लाल सिंह चड्ढा के सेट की तस्वीरें शेयर करते हुए लिखा कि  अपने प्यारों के साथ एक बार फिर.' 'लाल सिंह चड्ढा.'। इन तस्वीरों में वह वैनिटी वैन के अंदर बैठी नजर आ रही हैं। उनका मॉर्निंग लुक काफी कैजुअल है।  गुची ब्रांड की सिंपल सी ग्राफिक्स टी-शर्ट में  ब्लैक कलर के टाइट्स जींस, मैचिंग बूट्स और सनग्लासेस लगा रखे हैं। 

बताया जा रहा है कि सिंपल सी दिखने वाली इस  टी-शर्ट की कीमत 50 हजार रुपये है। कीमत जानते ही लोगों ने मजे लेना शुरु कर दिया। लोगों का कहना है कि इतने में तो हम 500 टी-शर्ट खरीद लेंगे। वहीं एक यूजर ने लिखा कि सरोजिनी मार्केट में 350 मिल रही है दोस्तों। गजब खराब व्यवस्था है।

याद हो कि करीना ने इससे पहले अपने बच्चों के नामों को लेकर सोशल मीडिया पर आलोचना (ट्रोलिंग) को लेकर बात की थी। उनका कहना है कि जब उन्हें बेटों रखने के लिए ट्रोल किया गया तो उन्हें 'डर' महसूस हुआ था।अभिनेता सैफ अली खान और करीना कपूर के दूसरे बेटे का जन्म इस साल 21 फरवरी को हुआ था।

Content Writer

vasudha