करीना की सिजलिंग ड्रेस देख तिलमिला उठे थे सैफ, कहा- 'तुम ढंग के कपड़े क्यों नहीं पहनती'

punjabkesari.in Saturday, Jun 26, 2021 - 10:10 AM (IST)

बॉलीवुड एक्ट्रेस करीना कपूर खान हाल ही में अपनी दूसरी प्रैगनेंसी के चलते खूब खबरों में थी वहीं वह सोशल मीडिया पर भी काफी एक्टिव रहती हैं। करीना ज्यादातर अपनी गर्ल गैंग, मलाइका, अमृता, बहन करिशमा संग अपना क्वलिटी टाइम बिताना पसंद करती हैं। इसके अलावा करीना अपनी फिटनेस और स्टाइलिंग को लेकर भी सुर्खियों में बनी रहती हैं। अपनी दूसरी प्रेग्नेंसी के दौरान भी करीना अपनी ड्रेसिंग स्टाइल को लेकर खूब सुर्खियों बटोरी थी। वहीं अब वह बेबी डिलीवरी के बाद वापस अपने शेप में आने के लिए खूब योगा और डाइल का ख्याल रख रही है। 

लेकिन आपकों बतां दें कि इन्हीं स्टाइलिंग की वजह से करीना को एक बार फटकार भी लग चुकी हैं वो भी किसी और से नहीं ब्लकि उनके पति सैफ ने ही लगाई।  दरअसल, 'वीरे दी वेडिंग'  फिल्म प्रमोशन के दौरान जब करीना ने एक ब्लैड ड्रेस पहनकर एक इवेंट में शामिल हुई थीं तो लोगों ने उनके ड्रेसिंग सेंस और स्टाइल की खूब तारीफें की, लेकिन जब करीना को सैफ अली खान ने उन्हें उस ड्रेस में देखा तो वह काफी नाराज हो गए थे। इतना ही नहीं सैफ गुस्से में करीना से कहा था, 'जाओ और ढंग के सिंपल कपड़े पहनकर आओ।' 

सभी की निगाहें करीना के ग्लैमरस अवतार और उनके एब्स पर थीं
बतां दें कि करीना साल  2018 में फिल्म 'वीरे दी वेडिंग' की प्रमोशन कर रही थी। उसी दरमियान एक गाने के लॉन्च को करने के लिए एक म्यूजिक इवेंट में पहुंची थीं। इस इवेंट में करीना के अवाला सोनम कपूर,स्वरा भास्कर और शिखा तल्सानिया भी नजर आईं, लेकिन सबकी निगाहें करीना के ग्लैमरस अवतार और उनके एब्स  पर दिखी थीं। 


                                       
करीना को शाॅर्ट ड्रेस में देख सैफ हो गए थे काफी नाराज-
इस इवेंट में करीना ब्लैक कलर की शॉर्ट टॉप एंड स्कर्ट पर ओवर कोट कैरी कर इवेंट में शामिल हुई थीं, जिसमें वह बेहद सिजलिंग और कर्वी फिगर में नजर आईं।  लेकिन जब करीना इवेंट खत्म होने के बाद घर लौंटी तो सैफ उन्हें उस ड्रेस में देखकर उन पर काफी नाराज हो गए थे। इस बात का खुलासा खुद करीना ने एक इंटरव्यू के दौरान किया था। 

 ‘तुमने ये क्‍या पहन रखा है?’ 
करीना ने एक इंटरव्यू में कहा था कि जब मैं इवेंट के बाद घर पहुंची तो सैफ ने मुझे देख कर कहा, ‘तुमने ये क्‍या पहन रखा है?’ मैंने कहा- अच्छी तो है ड्रेस, सभी ने मेरी तारीफ की। लेकिन सैफ ने कहा कि तुम ढंग के सिंपल कपड़े क्यों नहीं पहन कर गई थी... जाओ और चेंज करके आओ।' करीना ने आगे कहा कि फिर मैंने बाद में सैफ को अपनी फोटो दिखाई तो उन्‍होंने कहा कि यह अच्‍छी ड्रेस है। 

Content Writer

Anu Malhotra