कोरोना वाॅरियर्स की मदद के लिए आगे आई करीना, बांटी एंटी माइक्रोबियल टी-शर्ट

punjabkesari.in Friday, Sep 04, 2020 - 06:14 PM (IST)

देशभर में छाया कोरोना वायरस का संकट कितने ही लोगों को अपनी चपेट में ले चुका है। वहीं कोरोना वाॅरियर्स बिना अपनी जान की परवाह किए इस वायरस से संक्रमित लोगों की जान बचाने में जुटे हुए हैं। ऐसे में कोरोना वाॅरियर्स की सुरक्षा भी बेहद जरूरी है। कई स्टार्स और राजनीतिक हस्तियों के बाद अब एक्ट्रेस करीना कपूर खान इन योद्धाओं की मदद के लिए आगे आई हैं। 

PunjabKesari

हाल ही में करीना ने दिल्ली के एम्स अस्पताल में काम कर रहे कोरोना वाॅरियर्स को एंटी माइक्रोवियल टी-शर्ट बांटी है। इसके साथ ही करीना ने एक वीडियो शेयर कर उन सभी का धन्यवाद भी किया है। शेयर की गई वीडियो में करीना कहती हैं कि ऐसे मुश्किल समय में हम दूसरों की रक्षा के लिए जो कुछ भी कर सकते हैं हमें वो करना चाहिए। वह कोरोना वाॅरियर्स का धन्यवाद करती हुई उनके प्रयासों की सराहना करती हैं। करीना आगे कहती है कि जब पूरी दुनिया घरों में बंद थी तो आप लोगों ने आगे आकर हमारी रक्षा की।

 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 

Heartfelt gratitude to all the healthcare workers risking their lives every day to save people in need. Thank you for showing us that we are and will always be #StrongerTogether 🙏🏻

A post shared by Kareena Kapoor Khan (@kareenakapoorkhan) on Sep 3, 2020 at 10:37pm PDT

 

वीडियो के साथ करीना ने कैप्शन में लिखा, 'जरूरतमंद लोगों को बचाने के लिए हर दिन स्वास्थ्य देखभाल करने वाले सभी स्वास्थ्य कर्मियों का दिल से आभार। हमें ये दिखाने के लिए धन्यवाद कि हम एक साथ हमेशा स्ट्रांग रहेंगे।' करीना के इस नेक काम की हर कोई तारीफ कर रहा है। 

PunjabKesari

वहीं अगर बात करें करीना कपूर खान के वर्कफ्रंट की तो वह जल्द ही फिल्म 'लाल सिंह चड्ढा' में दिखाई देंगी। इस फिल्म में उनके साथ एक्टर आमिर खान नजर आएंगे। गौरतलब है कि करीना दूसरी बार मां बनने वाली हैं। उन्होंने बीते दिनों ये गुड न्यूज अपने फैंस के साथ शेयर की थी।


सबसे ज्यादा पढ़े गए

Content Writer

Bhawna sharma

Recommended News

Related News

static