गर्लफ्रेंड संग सगाई कर चुके हैं वरुण धवन! बातों-बातों में करीना ने किया कंफर्म

punjabkesari.in Friday, Dec 18, 2020 - 02:45 PM (IST)

बाॅलीवुड एक्टर वरुण धवन जहां एक तरफ अपनी अपकमिंग फिल्म 'कुली नंबर 1' को लेकर चर्चा में हैं। वहीं वह गर्लफ्रेंड नताशा दलाल संग शादी को लेकर भी सुर्खियां बटोर रहे हैं। बीते कुछ दिनों पहले ऐसी खबरें आईं थीं कि वरुण धवन और नताशा सगाई के बंधन में बंध चुके हैं लेकिन अब यह बात कंफर्म हो गई है। करीना कपूर के चैट शो 'वाॅट विमिन वाॅन्ट' में इस बात का खुलासा हुआ है। 

जल्द शादी करना चाहते हैं वरुण

दरअसल, वरुण धवन बीते दिनों करीना के शो पर गेस्ट बनकर पहुंचे थे। इस दौरान करीना ने नताशा को वरुण की मंगेतर कहकर बुलाया। जिससे यह बात साफ हो गई कि दोनों की सगाई हो चुकी है। इस दौरान वरुण से जब उनकी शादी के बारे में पूछा गया तो उन्होंने कहा कि वह शादी करना चाहते हैं और उनके घरवाले भी तैयार हैं। 

गर्लफ्रेंड संग लिव-इन में रहने को तैयार वरुण

इसके साथ ही वरुण धवन ने कहा कि उन्हें नताशा संग लिव-इन रिलेशनशिप में रहने पर भी कोई दिक्कत नहीं होगी। मगर दोनों के परिवार यहीं चाहते हैं हम शादी कर लें। एक्टर ने कहा, 'जब मैं अपने भाई-भाभी को देखता हूं और उनकी बेटी के साथ खेलता हूं तो मुझे भी ऐसा लगता है कि यह कितना अच्छा है।' 

बिंदास है नताशा: वरुण

वरुण धवन ने गर्लफ्रेंड नताशा के बारे में बात करते हुए कहा, 'उसका परिवार और वह खुद काफी बिंदास है। हम दोनों लिव-इन रिलेशनशिप में रहने से भी घबराएंगे नहीं। अब तो मेरा खुद का घर भी है।' 

वहीं अगर बात करें वरुण धवन के वर्कफ्रंट की तो जल्द ही उनकी फिल्म 'कुली नंबर 1' रिलीज होने वाली है। इस फिल्म में सारा अली खान भी मुख्य भूमिका निभाती नजर आएंगी। वरुण और सारा की यह फिल्म क्रिसमस के खास मौके पर ओटीटी प्लेटफाॅर्म पर रिलीज होगी। 

Content Writer

Bhawna sharma