करीना ने बेबाकी से खोले बेडरूम सीक्रेट, बोलीं- बिस्तर पर ये तीन चीजें बेहद जरूरी

2021-06-20T17:04:53.787

सैफ अली खान और करीना कपूर की जोड़ी बॉलीवुड की मशहूर जोड़ियां में से एक हैं। दोनों फिल्म इंडस्ट्री के हाॅट कपल माने जाते हैं। वहीं सैफ की बेगम करीना किसी ना किसी बात को लेकर लाइमलाइट में आ ही जाती हैं। इन दिनों करीना अपने बेडरुम सीक्रेट को लेकर चर्चा में बनीं हुई हैं। जिसे सुनकर हर कोई हैरान रह गया था। 

PunjabKesari

दरअसल, डिस्कवरी के एक शो ‘Star VS Food’ में करीना ने अपने बेडरूम से जुड़े तीन राज सबके सामने खोल दिए थे। करीना ने कहा था कि उन्हें बेडरूम में तीन चीजें हमेशा चाहिए होती हैं। जिनके साथ वह हमेशा सोती हैं। बेबो ने कहा, 'मुझे एक वाइन की बोतल, दूसरा पजामा और तीसरा सेफू।' करीना का यह जवाब सुनकर हर कोई बिना हंसे नहीं रह पाया। करीना ने कहा कि इस जवाब के लिए तो उन्हें इनाम मिलना चाहिए। 

PunjabKesari

बता दें इन दिनों करीना सुर्खियों में बनी हुई हैं। खबरों के मुताबिक डायरेक्टर अलौकिक देसाई ने अपनी फिल्म 'सीता' के लीड रोल के लिए एक्ट्रेस करीना कपूर को अप्रोच किया है और इस रोल के लिए बेबो ने अपनी फीस 12 करोड़ रुपए मांगी हैं। हालांकि इस पर अभी तक कोई आधिकारिक पुष्टि नही हुई है लेकिन सोशल मीडिया पर करीना का विरोध खूब हो रहा है। लोग इतनी भारी-भरकम फीस के लिए भी विरोध कर रहे हैं। यहां तक कि सोशल मीडिया पर #Boycottkareenakapoor भी ट्रेंड करने लगा था। 

PunjabKesari

वहीं अगर बात करें करीना कपूर खान के वर्कफ्रंट तो वह जल्द ही आमिर खान के साथ ‘लाल सिंह चड्ढा’ में नजर आने वाली हैं। ये फिल्म 'द फॉरेस्ट गंप' की हिन्दी रीमेक है। इसके अलावा करीना ‘वीरे दी वेडिंग 2’ और हंसल मेहता की एक फिल्म में भी दिखाई देंगी। 


सबसे ज्यादा पढ़े गए

Content Writer

Bhawna sharma

Recommended News

static