थोड़ी सी सादगी, थोड़ी सुंदरता... मसाबा गुप्ता के नए कलेक्शन के लिए दुल्हन बनीं करीना कपूर

punjabkesari.in Saturday, Oct 21, 2023 - 11:37 AM (IST)

शादी का सीजन शुरू होते ही जानी- मानी डिजाइनर मसाबा गुप्ता ने अपना नया कलेक्शन लॉन्च कर दिया है। इसके लिए उन्होंने करीना कपूर खान पर भरोसा किया है। करीना ने भी मसाबा के लक्ज़री ब्राइडल लेबल 'पटियाला पोट्रेट्स' के लिए एकदम सही प्रेरणा की भूमिका निभाई है।  थोड़ी सी सादगी और थोड़ी सुंदरता के साथ, इस कलेक्शन में वह सब कुछ है जो आपको इस शादी के मौसम में अलग दिखने के लिए चाहिए। 

 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 

A post shared by House of Masaba (@houseofmasaba)


मसाबा ने जो ब्राइडल कलेक्शन पेश किया, उसमें सिर्फ लहंगे और साड़ियां ही नहीं बल्कि  पारंपरिक सिल्हूट और ओवरसाइज़्ड बाइंड्स सभी पर भारी रहे।  डिजाइनर  पैंटसूट के साथ बोल्डनेस तड़का लगाने में भी कोई कमी नहीं छोड़ी। उन्होंने अपने कलेक्शन का प्रिव्यू इंस्टाग्राम पर शेयर किया है।


इंस्टाग्राम पर वीडियो शेयर कर लिखा गया-  'हमारी सबसे पहली मसाबा ब्राइड से आपको मिलवा रहे हैं, करीना कपूर खान- शक्ति, स्वतंत्रता और व्यक्तित्व का उत्सव। बहुत कम ही आपका सामना किसी ऐसे चेहरे से होता है जो हॉन्टिंग हो, सुंदर हो, यादगार हो और आप जैसे हैं वैसा ही बनने की चाहत जगाए।'

दरअसल मसाबा ने अपने इस कलेक्शन को मॉडर्न वुमन को डेडिकेट किया है, 'जो अपने व्यक्तित्व के हर पहलू को अपनाते हुए गर्व के साथ अपना सच्चा स्वरूप धारण करती है।' उन्होंने अपने कलेक्शन में लाल के साथ गोल्डन रंग के ट्रेडिशनल कॉम्बो को एक इंट्रेस्टिंग ट्विस्ट दिया है।  होने वाली दुल्हन यहां से इंस्पिरेशन ले सकती है। 

करीना के लुक की बात करें तो टिश्यू दुपट्टे के साथ इस भारी सजावटी लाल लहंगे में उन्होंने एक पारंपरिक दुल्हन का रूप धारण किया। बोल्ड प्लंजिंग-नेकलाइन ब्लाउज़ ने इसे और भी शानदार बना दिया। एक बड़ी लाल बिंदी और रत्नजड़ित बहु-रंगीन हार ने लुक को पूरा किया।


एक तस्वीर में वह  पीले रंग के लहंगे के साथ  फुल-लेंथ स्लीव ब्लाउज में बेहद क्लासी लग रही है। इस लाइट कलर के शानदार लहंगे में करीना अप्सरा लग रही है। एक तस्वीर में वह माथा पट्टी, आंखों में चश्मा और हाथ में चाय पकड़ी बेहद ही शानदार लग रही है। 

Content Writer

vasudha