फैमिली के साथ मनाया बेबो ने नया साल, स्विट्जरलैंड में मस्ती करती दिखी एक्ट्रेस

punjabkesari.in Sunday, Jan 01, 2023 - 06:40 PM (IST)

बॉलीवुड सेलिब्रिटी बिजी शैड्यूल से समय निकालकर अक्सर अपने फैमिली मैंबर्स के साथ समय बिता ही लेते हैं। नया साल आज शुरु हो चुका है। ऐसे में सितारे नए साल से पहले ही अपने फेवरेट डेस्टिनेशन पर चले गए थे। कपूर खानदान की लाडली करीना कपूर भी इन दिनों अपनी फैमिली के साथ स्विटजरलैंड पहुंची है। ब्लैक जैकेट और ब्लैक पैंट में एक्ट्रेस काफी गॉर्जियस भी दिख रही हैं वहीं सैफ ने ब्लैक जैकेट पहनी है जिसमें वह काफी हैंडसम दिख रही हैं। इन तस्वीरों में करीना के दोनों लाडले लॉलीपॉप खाते दिख रहे हैं। 

तस्वीरों के साथ दिया काउंटडाउन का कैप्शन 

इन तस्वीरों को शेयर करते हुए करीना ने लिखा कि- 'कैप्शन शुरु हो चुका है, 29-12-2022। टिम के मुंह में क्या है? स्ट्रॉबेरी लॉलीपॉप?' गौरतलब है कि एक्ट्रेस हर साल परिवार वालों के साथ नया साल मनाने के लिए विदेश जाती हैं खासकर लंदन और स्विटजलैंड बेबो का फेवरेट डेस्टिनेशन है। करीना को मलादीव भी काफी पसंद है।

 

 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 

A post shared by Kareena Kapoor Khan (@kareenakapoorkhan)

सैफ के बर्थडे पर गई थी मालदीव

इससे पहले एक्ट्रेस अपने पति यानी सैफ अली खान के जन्मदिन पर मालदीव गई थी। वहां पर जाकर उन्होंने पति सैफ का बर्थडे सेलिब्रेशन किया था। ट्रिप की तस्वीरें भी सोशल मीडिया पर काफी वायरल हुई थी, इन तस्वीरों में करीना अपने दोनों बेटों और पति के साथ एंजॉय करती नजर आ रही थी। 

 

 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 

A post shared by Kareena Kapoor Khan (@kareenakapoorkhan)

क्रिसमस पर भी की थी तस्वीरें शेयर 

आपको बता दें कि करीना कपूर अक्सर फैंस के साथ अपनी तस्वीरें शेयर करती रहती हैं। कुछ दिनों पहले करीना ने क्रिसमस सेलिब्रेशन की वीडियो भी शेयर की थी। इन तस्वीरों में सैफ अली खान गिटार बजाते दिख रहे थे। 

 

 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 

A post shared by Kareena Kapoor Khan (@kareenakapoorkhan)

वहीं अगर बात एक्ट्रेस के वर्कफ्रंट की करें तो वह आखिरी बार फिल्म लाल सिंह चड्ढा में दिखी थीं। इसके अलावा अब वह सुजॉय घोष के निर्देसन में बनी वेब सीरीज से अपना ओटीटी डेब्यू करने वाली हैं। यह वेब सीरीज जापानी लेखक कीगो हिगाशिनो के बेस्टसेलिंग उपन्यास 'द डिवोशन ऑफ सस्पेक एक्स' पर आधारित है। इसमें करीना एक्टर जयदीप अहलावत और विजय शर्मा के साथ में दिखने वाली हैं। 

 

 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 

A post shared by Kareena Kapoor Khan (@kareenakapoorkhan)

Content Writer

palak