आलिया की नन्ही परी पर करण ने लुटाया प्यार, लोग बोले- नाना को मिल गई एक और हिरोइन

punjabkesari.in Thursday, Nov 10, 2022 - 10:18 AM (IST)

घर में नन्हा मेहमान आने की खुशी अलग ही होती है। एक बच्चे के बाद सिर्फ मां- बाप ही नहीं बल्कि पूरे परिवार को प्‍यार की एक नई भाषा सीखने को मिलती है। ऐसा ही कुछ देखने को मिल रहा है कपूर खानदान में, जिनकी जिंदगी में एक प्यारी बच्ची आई है। अभिनेत्री आलिया भट्ट और अभिनेता रणबीर कपूर  हाल ही में एक बेटी के माता-पिता बने हैं। आलिया को अपना गॉडचाइल्ड मानने वाले फिल्मकार करण जौहर इस नन्ही परी को लेकर बहुत खुश हैं। 


करण ने एक पोस्ट के जरिए अपनी खुशी जाहिर की थी। उन्होंने अपने इंस्टाग्राम पर लिखा- 'मेरा दिल प्यार से भरा है…. दुनिया में आपका स्वागत है बच्ची..आपके लिए बहुत प्यार है…आई लव यू @aliaabhatt और आरके !! मैं नाना बनने पर गर्व महसूस कर रहा हूं।' इस पोस्ट पर उन्होंने ढेर सारे हार्ट इमोजी भी बनाए हैं। 


करण का यह पोसट सामने आते ही लोगों ने अपने की कयास लगाने शुरू कर दिए। एक यूजर ने लिखा-  'स्टूडेंट ऑफ द ईयर 12 की हीरोइन मिल गई (SOTY 12 के लिए फीमेल लीड यहां है)' । एक और यूजर ने लिखा-  'बधाई हो करण आपके पास स्टूडेंट ऑफ द ईयर 27 के लिए नई हीरोइन है'। कुछ का कहना है कि 'नाना की परी आ गई है'। 


माता- पिता बनने के बाद आलिया- रणबीर ने अपने पोस्ट में लिखा था- ‘‘हमारे जीवन की सबसे बड़ी खुशखबरी: हमारे बच्चे का जन्म हो गया है... और वह कितनी प्यारी बच्ची है। हम माता-पिता बन गए हैं, जिससे हमारी खुशी का ठिकाना नहीं है।'' आलिया और रणबीर की इस साल अप्रैल में शादी हुई थी। आलिया ने दक्षिण मुंबई के एचएन रिलायंस अस्पताल में अपने पहले बच्चे को जन्म दिया। 

अक्षय कुमार, दीपिका पादुकोण, अनुष्का शर्मा, कैटरीना कैफ, प्रियंका चोपड़ा, सोनम कपूर और जोया अख्तर समेत फिल्म जगत की कई हस्तियों और प्रशंसकों ने आलिया-रणबीर को माता-पिता बनने की बधाई दी थी। अक्षय ने आलिया के पोस्ट पर लिखा, ‘‘बधाइयां, आलिया एवं रणबीर। बेटी के जन्म से बड़ा सुख दुनिया में और कोई नहीं। आप सभी के लिए शुभकामनाएं। करीना कपूर खान ने लिखा, ‘‘मेरी छोटी आलिया, उससे मिलने को उत्सुक हूं।

Content Writer

vasudha