पति करण से झगड़े के बाद निशा ने कहा- ‘एलिमनी नहीं चाहिए मैं खुद बच्चे की देखभाल करूंगी''

punjabkesari.in Saturday, Aug 21, 2021 - 02:16 PM (IST)

टीवी अभिनेता करण मेहरा पत्नी निशा रावल संग अपनी पर्सनल लाइफ को लेकर सुर्खियों में है। हाल ही में निशा रावल ने करण पर उन पर नजायज संबंध का आरोप लगाया था इतना ही नहीं उन्होंने यह भी कहा था कि करण उनके साथ मारपीट करते है इतना ही नहीं निशा ने करण के खिलाफ घरेलू हिंसा का आरोप लगाते हुए एफआईआर भी दर्ज कराई थी। जिसके बाद पुलिस ने करण को गिरफ्तार भी किया था हालांकि अगले दिन ही करण को जमानत मिल गई। करण ने कहा कि निशा भारी-भरकम एलिमनी मांग रही हैं। अब इस पर निशा की ओर से जवाब आया है।

निशा ने एक इंटरव्यू में कहा कि उन्होंने कई बार घरेलु झगड़ों को खत्म करने की कोशिश की। उन्होंने अपने पैरेंट्स से भी इस बारे में बात की थी लेकिन उन्हें उस वक्त चोट पहुंची जब करण ने यह स्वीकार किया कि वह एक्स्ट्रा मैरिटल अफेयर में है।

एलिमनी अमाउंट पर निशा ने करण को लेकर कहा, वह मुझे क्या देगा
 एक इंटरव्यू में निशा ने बताय कि मुझे कोई एलिमनी (गुजारा भत्ता) नहीं चाहिए। वह मुझे क्या देगा, जो मैंने उसे नहीं दिया? हमने सबकुछ एक साथ बनाया। मैंने बहुत छोटी उम्र से कमाना शुरू कर दिया था और ये रिश्ता क्या कहलाता के बहुत पहले मैं उसका लगातार सपोर्ट कर रही थी। मैंने बहुत काम किया है और जिसके साथ भी मैंने काम किया है वह यह बता सकता है कि करण विज्ञापनों को देखने का काम करते थे। उसने मेरी शादी की ज्वैलरी और मेरी पास जो कुछ भी था उसने ले लिया।  मेरी मॉम की प्रॉपर्टी के पेपर्स भी उसके पास पड़े हुए हैं, जो कि मैं चाहती हूं वापस मिल जाएं। मैं अपने लिए कुछ नहीं चाहती। मैं एक इंडिपेंडेट लड़की हूं। मैं खुद की और बच्चे की देखभाल कर सकती हूं। 

बेटे के जन्मदिन के बाद से आजतक करण ने बात नहीं की
निशा ने बताया कि करण ने बेटे काविश से जून में उसके जन्मदिन के बाद से आज तक बात नहीं की है और जो गिफ्ट उसने सार्वजनिक रूप से देने के लिए कहा था वह कभी नहीं दिया। 

Content Writer

Anu Malhotra