अपनी मां को लेकर करण ने किया बड़ा खुलासा, बोले- मैं खरीदता हूं उनके लिए अंडरगारमेंट्स

punjabkesari.in Friday, Aug 04, 2023 - 06:49 PM (IST)

फिल्ममेकर करण जौहर और विवाद का नाता बहुत पुराना है। वह कहीं भी कुछ भी बोलने से परहेज नहीं करते हैं, जिसके चलते उन्हें लोगों के ताने भी सुनने पड़ते हैं। अब करण ने कुछ अपनी मां काे लेकर कुछ ऐसा कह दिया जिसे सुन हर कोई हैरान है। फिल्ममेकर की मानें तो वह अपनी मां के लिए ब्रा खरीदते है और इसमें कोई शर्म की बात नहीं है।


दरसअल करण की फिल्म ‘रॉकी और रानी की प्रेम कहानी’ के एक सीन में रणवीर सिंह उर्फ रॉकी रानी की मां के लिए ब्रा खरीदते दिखाई दिए हैं, इस सीन को लेकर खूब चर्चाएं चल रही हैं। अब ऐसे में करण ने एक बयान जारी कर कहा- वो भी अपनी मां के लिए ब्रा खऱीदते हैं, उन्हें इसमें कभी कोई प्रॉब्लम नहीं लगी, लेकिन कुछ दोस्तों को आपत्ति जरूर हुई थी।


करण बताते हैं कि मेरे दोस्त इस बात से हैरान थे कि वह ऐसा क्यों कर रहे हैं, वह अपनी महिला मित्रों से भी तो यह खरीदने के लिए बोल सकते हैं। करण ने आगे कहा- अगर मेरी मां ने मुझसे यह काम करने को कहा तो मैं किसी और को यह काम करने के लिए क्यों भेजूं? मेरी मां अब 81 वर्ष की हैं और अब जब उन्हें किसी चीज़ की ज़रूरत होती है और मैं ऐसी जगह पर हूं, जिसके पास वह चीज़ है, तो मुझे उनके लिए वह चीज़ें खरीदनी पड़ती हैं जो वह चाहती हैं। 


करण ने यह भी बताया कि फिल्म के कुछ दृश्य लोगों को असहज कर सकते हैं, लेकिन वह मेरा कहना था।उन्होंने कहा-  'मेरे लिए वो सीन ऑर्गेनिक थे, जबकि मुझे पता था कि इसको करने और देखने दोनों में लोग असहज होंगे। फिल्म में एक लाइन है जहां चुरनी कहती है कि सदियों से औरतें मर्दों की चड्डियां घिस रही हैं और तुम एक ब्रा नहीं छू सकते? ये सीन खुद लोगों की सोच को दर्शाता है।'

Content Writer

vasudha