BB 16: Karan Kundra की जुबां पर गलती से आ गया विनर का नाम! ये कंटेस्टेंट घर ले जाएगा ट्रॉफी

punjabkesari.in Wednesday, Feb 08, 2023 - 04:26 PM (IST)

बिग-बॉस 16 के फिनाले को कुछ ही दिन दूर हैं, जहां टॉप 5 की रेस से मंडली की सुंबुल तौकीर खान और निमृत कौर आहलूवालिया शो से बाहर हो गई हैं, तो वहीं शो को उनके टॉप 5 भी मिल गए हैं। टीवी इंडस्ट्री के सेलेब्स अपने-अपने फेवरेट के जीतने की बात करते हुए दिख रहे हैं। इसी बीच बिग-बॉस 15 के पॉपुलर कंटेस्टेंट करण कुंद्रा ने शो के विनर का नाम बता दिया, जिसके चलते फैंस को बड़ा झटका लगने वाला है।

PunjabKesari


करण कुंद्रा की फैन फॉलोइंग आज से नहीं बल्कि कई सालों से है। एक्टर टेलीविजन पर सबसे पॉपुलर और पसंदीदा पर्सनैलिटी में से एक हैं। बिग-बॉस 15 में हिस्सा लेने के बाद जहां उनकी फैन फॉलोइंग दोगुना हो गई, तो वहीं उन्हें उनका प्यार एक्ट्रेस तेजस्वी प्रकाश का साथ भी मिला। अब एक्टर ने एक इंटरव्यू में उनके अनुसार बिग-बॉस 16 के विनर का नाम बताया है।

PunjabKesari

दरअसल, एक इंटरव्यू में उन्होंने कहा, शिव और प्रियंका रियल में अच्छा कर रहे हैं, और वे शो के मजबूत प्रतियोगी की तरह दिख रहे हैं। इसी के कारण उन्हें लगता है कि उनमें से कोई एक शो जीत जाएगा। हालांकि केवल करण कुंद्रा ही नहीं है, जिन्हें शिव और प्रियंका चाहर चौधरी ही विनर  दिखते हैं। इंडस्ट्री में कई ऐसे सेलेब्स हैं, जिन्होंने प्रियंका चाहर चौधरी और शिव ठाकरे में से बिग बॉस 16 का विनर बताया है। 

PunjabKesari

बता दें, फिनाले 12 फरवरी को होने वाला है, जिसके चलते शो को पांच फाइनलिस्ट मिल गए हैं। इनमें प्रियंका चाहर चौधरी, शिव ठाकरे, एमसी स्टैन, अर्चना गौतम और शालीन भनोट का नाम शामिल है।


सबसे ज्यादा पढ़े गए

Content Editor

Charanjeet Kaur

static