Bigg Boss के घर में करण ने बताया अपना हाल- ए- दिल, बोले- तेजस्वी है मेरा क्रश

punjabkesari.in Monday, Oct 25, 2021 - 01:41 PM (IST)

छोटे पर्दे के फेमस एक्टर करण कुंद्रा सालों से लाखों दिलों में राज कर रहे हैं। बिग बॉस 15 में अपने चहेते स्टार को देख कर फैंस काफी खुश हैं। बिग बॉस के घर में  लड़ाई-झगड़ों के अलावा वह अपने क्रश को लेकर भी चर्चाओं में चल रहे हैं।  करण कुंद्रा शो की एक और पॉपुलर कंटेस्टेंट  तेजस्वी प्रकाश को पसंद करने लगे हैं, जिसका जिक्र उन्होंने खुद किया है। 

पिछले कुछ दिनों से दोनों को एक साथ देखा जा रहा है। अब आने वाले एपिसोड में  अकासा सिंह के सामने अपनी फीलिंग्स का इजहार करते नजर आएंगे। अकासा करण से पूछती हैं कि क्या उनको किसी पर क्रश है? इस पर  कुंद्रा कहते हैं- तेजस्वी प्रकाश पर मुझे क्रश है. वो थोड़ी सी कॉमेडियन है, बहुत ज्यादा क्यूट भी है. अच्छी बंदी है। 


इसके बाद अकासा कहती है कि शर्त लगा लो तेजस्वी के मन में भी करण के लिए फीलिंग्स हैं। करण कुंद्रा और तेजस्वी दोनों ही काफी स्ट्रॉन्ग कंटेस्टेंट हैं. जहां करण अपने दिमाग के साथ खेलते हैं. वहीं तेजस्वी की चुलबुली हरकतें दर्शकों को काफी पसंद आती है। हाल ही दोनों  दोनों घर के एक कोने में बैठकर गुफ्तगू  करते दिखाई दिए थे। 


इस दौरान तेजस्वी करण से कहती है-  हमारी वाइब काफी मैच करती हैं, अगर हम बात करेंगे तो ये काफी अच्छा होगा, लेकिन ऐसा नहीं हो रहा है। इस पर करएा कहते हैं-   मैं जिंदगी में थोड़ा शाई हूं, मुझे टाइम लगता है। मुझे तुम अच्छी लगती हो, ये कहने में मुझे टाइम लगता है कि तेजू मैं तुम्हें मिस कर रहा हूं। अब देखना यह होगा कि उनका प्यार परवान चढ़ता है या नहीं। 

Content Writer

vasudha