सिद्धार्थ ने आखिरी बार की थी करण कुंद्रा से बात, जानिए उस रात की पूरी सच्चाई

punjabkesari.in Thursday, Sep 02, 2021 - 04:05 PM (IST)

टीवी एक्टर और बिग बाॅस 13 के विनर रहे सिद्धार्थ शुक्ला के निधन से पूरी फिल्म इंडस्ट्री शोक्ड में है। 40 साल की उम्र में  सिद्धार्थ के इस तरह दुनिया को अलविदा कह जाना हर किसी के लिए शोक्ड है। 

आखिरी बार मां के हाथ से पिया था पानी
बता दें कि सिद्धार्थ की मौत हार्ट अटैक आने से हुई है। सुबह तड़के उनके सिने में दर्द की शिकायत थी जिसपर उन्होंने अपनी मां को बताया और इसके बाद उनकी मां ने उन्हें पीने के लिए पानी भी दिया और वह फिर दोबारा सोने के लिए चले गए जिसके बाद जब सुबह उन्हें दोबारा उठाया गया तो वहीं नहीं उठे वह अचेत अवस्था में थे। इसके बाद उन्हें उनकी बहन और बहनोई द्वारा कूपर अस्पताल ले जाया गया, जहां डाॅक्टरों ने उन्हें मृत घोषित कर दिया। बता दें कि सिद्धार्थ शुक्ला अपने पीछे अपनी मां और दो बहनों को छोड़ कर गए हैं। पुलिस के मुताबिक, इस पूरे मामले में कोई फाउल प्ले सामने नहीं आया है।

वहीं सिद्धार्थ ने एक्टर करण कुंद्रा से आखिरी बार बात की थी। जिसकी जानकारी खुद करण ने अपने इंस्टाग्राम पर दी हैं। ‘ये रिश्ता क्या कहलाता है’ फेम करण कुंद्रा  ने सिद्धार्थ शुक्ला के निधन पर दुख व्यक्त करते हुए खुलासा किया कि उन्होंने कल शाम दिवंगत एक्टर से बात की थी।

कल रात हम बात कर रहे थे कि आप कितना अच्छा कर रहे हैं
मौत से सिद्धार्थ के साथ फोन पर बात करने वाले करण को इस खबर पर विश्वास नहीं हो रहा है, उन्होंने लिखा कि बेहद चौंकाने वाला, कल रात हम बात कर रहे थे कि आप कितना अच्छा कर रहे हैं, विश्वास नहीं कर सकता! जल्दी ही चला गया दोस्त… बहुत जल्द चला गया RIP आपको हमेशा मुस्कुराते हुए याद रखेगा,अत्यधिक दुखी।

डाॅक्टर ने कहा, सिद्धार्थ शुक्ला को अस्पताल मृत लाया गया था
वहीं दूसरी तरफ अस्पताल के अधिकारियों ने बताया कि सिद्धार्थ शुक्ला को सुबह करीब साढ़े दस बजे जुहू के आरएन कूपर अस्पताल में लाया गया था। जहां अस्पताल के डीन डॉ शैलेश मोहिते ने कहा कि उन्हें अस्पताल ‘मृत लाया गया था’। अधिकारियों ने कहा है कि हम जल्द ही उसके शव को पोस्टमार्टम के लिए भेजेंगे। पोस्टमॉर्टम किए जाने से पहले हम उसकी मौत के कारणों पर टिप्पणी नहीं कर सकते, शरीर पर चोट के निशान या कुछ भी नहीं है।
 

 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 

A post shared by Karan Kundrra (@kkundrra)

Content Writer

Anu Malhotra