मलाइका अरोड़ा के साथ ''बिग बॉस'' के घर में बंद होने के लिए तैयार है करण जौहर!

punjabkesari.in Tuesday, Aug 03, 2021 - 04:18 PM (IST)

बिग बॉस का इस बार का सीजन काफी अलग होने वाला है। दरअसल, इस बार बिग बॉस टेलिवजन के चैनल पर नहीं बल्कि ओटीटी पर प्रसारित होने वाला है। वहीं बिग बॉस 'ओटीटी' के लिए फिल्म डायरेक्टर करण जौहर काफी एक्साइटेड हैं। बतां दें कि यह कॉन्ट्रोवर्शल शो 8 अगस्त को वूट पर 6 हफ्तों के लिए स्ट्रीम होगा इसके बाद इसका टीवी पर प्रीमियर होगा। 

PunjabKesari

फोन से दूर नहीं रह सकते करण जौहर
इससे पहले करण ने बताया था कि वह बिग बॉस के घर नहीं रह सकते। इसके दो कारण है पहला एक तो वह अपने बच्चों के साथ नहीं रह सकते दूसरा वह फोन से दूर नहीं रह सकते। वहीं उन्होंने बताया कि करीना और मलाइका के साथ रहना पड़े तो क्या फोन के बिना बिग बॉस के घर पर रह लेंगे, इस पर उन्होंने मजेदार जवाब दिया। 

PunjabKesari

मलाइका के साथ बिना फोन के बिना घर में बंद होना मजेदार होगा
ओटीटी पर स्ट्रीम होने जा रहे बिग बॉस के होस्ट को लेकर भी अभी सस्पेंस बना हुआ है। करण ने बताया है कि वह बिना फोन के जी नहीं सकते। जब उनसे पूछा गया कि अगर उन्हें उनके पसंदीदा सिलेब्स को बिग बॉस के घर लाने का मौका मिले तो? इस पर उन्होंने जवाब दिया, मुझे कोई प्रॉब्लम नहीं होगी अगर बेबो (करीना कपूर) और मलाइका अरोड़ा के साथ शो में आने का मौका मिले तो। उन्होंने कहा कि, क्या बात है दोनों के साथ घर के अंदर बिना फोन के बिना घर में बंद होना मजेदार होगा। 

PunjabKesari


आपकों बता दें कि करण की  करीना गर्ल (मलाइका, अमृता, करिश्मा) गैंग  के साथ काफी अच्छी दोस्ती है। बेबो करण को अपने भाई जैसा  मानती हैं वह मल्लाइका करण को अपना जिगरी दोस्त मानती है। 


सबसे ज्यादा पढ़े गए

Content Writer

Anu Malhotra

Recommended News

Related News

static